श्रद्धा आर्या से करिश्मा तन्ना तक…धमाकेदार अंदाज में हुई थी इन ब्राइड्स की एंट्री


एक वक्त था जब शादी में दूल्हे की एंट्री पर हर किसी की निगाहें लगी रहती थीं. लेकिन जैसे जैसे समय बदल रहा है दूल्हे की एंट्री से ज्यादा दुल्हन की एंट्री खास अंदाज में होने लगी है. और ये ट्रेंड एंटरटेनमेंट की दुनिया में खासतौर से देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब कपल ने सात फेरे लिए और इनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इनमें अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना और श्रद्धा आर्या तक शामिल हैं. वहीं इन ब्राइड्स ने खास अंदाज में फेरों पर एंट्री ली थी. कोई डांस करती दिखी तो किसी ने दूल्हे मियां से ही कर दी थी खास रिक्वेस्ट. 

करिश्मा तन्ना ने वरुण बंगेरा संग 5 फरवरी को शादी की थी जिसके चर्चे खूब हुए. इस शादी की कई वीडियो और फोटो सामने आईं, लेकिन फेरों पर एंट्री से पहले करिश्मा का अंदाज हर किसी को भा गया. दूल्हे के लिए खास मैसेज पढ़ा, करिश्मा ने स्पेशल डांस किया तो वहीं आखिर में घुटनों के बल बैठकर हाथों में फूल लेकर अपने प्यार का इज़हार भी कर दिया था. 


16 नवंबर को टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने नेवी अफसर राहुल शर्मा से शादी की थी. इस शादी के भी चर्चे खूब हुए और आज भी श्रद्धा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं शादी में अपनी एंट्री उन्होंने खास अंदाज में ली थी. एक वीडियो उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी जिसमें श्रद्धा आर्या चिल्लाते हुए दिख रही हैं – राहुल आओ मुझे उठाओ. और उसके बाद राहुल श्रद्धा को गोद में उठाकर उनकी एंट्री कराते हैं. 


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी में होने वाली हर रस्म सोशल मीडिया पर छाई रही थी. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे हुए ब्राइड अंकिता लोखंडे की फेरों पर एंट्री के. अंकिता लोखंडे ने मंडप पर घूंघट में एंट्री ली थी एक लंबा सा घूंघट और उनके लिए परफॉर्म करते डांसर्स.  


सुर्ख लहंगे में सजी दिशा परमार जब धीमे धीमे कदमों से राहुल वैद्य की तरफ बढ़ीं तो बेहद खूबसूरत लगी थी. चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए दिशा परमार की झलक देख दूल्हे राहुल भी अपने जज्बात बयां करने से खुद को रोक नहीं पाए थे.    


ये भी पढ़ेंः क्यों बॉलीवुड से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क चली गई थीं ‘रॉकस्टार’ एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, अब बताई सच्चाई

ये भी पढे़ंः लॉकअप में अत्याचारी क्वीन से भिड़ी ये हसीना, कंगना रनौत से ले बैठी पंगा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks