गायक KK की मौत पर सस्पेंस! लाइव कॉन्सर्ट से लेकर होटल तक क्या कुछ हुआ?


कोलकाता. संगीत की दुनिया में इस वक्त सन्नाटा पसरा है. बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके (KK) यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ का मंगलवार रात को कोलकाता में निधन हो गया. वो महज 53 साल के थे. उनकी मौत कैसे हुई इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. शुरुआत में दावा किया गया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी जान गई. लेकिन पुलिस ने इस केस की गुत्थी उलझा दी है. इस सिलसिले में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत यानी अननैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया है. लिहाजा उनकी मौत पर सस्पेंस गहराता जा रहा है. आइए एक नज़र डालते हैं कि कॉन्सर्ट से लेकर होटल तक क्या कुछ हुआ?

होटल में क्या हुआ?
कॉन्सर्ट का आयोजन एक कॉलेज की तरफ से दक्षिण कोलकाता के नजरुल मंच ऑडिटोरियम में किया गया था. वहां करीब एक घंटे तक वो कार्यक्रम में मौजूद रहे. इसके बाद केके अपने होटल लौट गए. कहा जा रहा है होटल पहुंचने पर वो असहज महसूस कर रहे थे. इसके बाद वो अचानक बेहोश हो गए. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक गायक को तुरंत दक्षिण कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रात करीब 10 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. होटल में केके के साथ कौन लोग थे इसको लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है.

कॉन्सर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ी?
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिंगर केके की कॉन्सर्ट के दौरान ही तबीयत बिगड़ गई थी. वो बार-बार अपने साथियों से तबीयत खराब होने की बात कह रहे थे. कहा जा रहा है कि जब उन्हें ज्यादा दिक्कत होने लगी तब उन्होंने आयोजकों को स्पॉटलाइट बंद करने के लिए भी कहा. शो समाप्त होने के तुरंत बाद गायक कृष्णकुमार कुन्नथ को वहां से बाहर निकाला गया.

ऑडिटोरियम में अफरा-तफरी?
अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे ने एक वीडियो दिखा कर दावा किया है कि कॉन्सर्ट के दौरान ऑडिटोरियम में अफरा-तफरी मच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आग बुझाने के यंत्र यानी फायर एक्सटिंग्विशर से छिड़काव कर भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस ऑडिटोरियम में क्षमता से ज्यादा लोग आ गए थे. 2,500-3,000 लोगों की यहां बैठने की क्षमता थी. लेकिन कहा जा रहा है कि इससे दोगुने लोग वहां मौजूद थे.

सीसीटीवी फुटेज पर नज़र?
कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा. अधिकारी ने कहा, ‘हमने गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी है और न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. हम होटल अधिकारियों से बात कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि अस्पताल ले जाने से पहले क्या हुआ था.’ (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Bollywood



image Source

Enable Notifications OK No thanks