टाइगर श्रॉफ के मस्त-मस्त डांस से लेकर कंगना रनौत के खुशनुमा मूड तक, देखिए एंटरटेनमेंट से भरपूर 5 VIDEOS


VIDEOS: एंटरटेनमेंट की दुनिया में आए दिन बहुत तमाम तरह के कार्यक्रम होते रहते हैं. यही नहीं स्टार्स भी कई जगह स्पॉट किए जाते हैं. फिल्मों के प्रमोशन से लेकर शूटिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ तक नजर डालें तो सितारों की जिंदगी काफी बिजी रहती है. इस भागदौड़ के बीच कुछ पल तो वाकई इतने हसीन होते हैं कि आप भी जरूर देखना चाहेंगे. चलिए तो देर किस बात की टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के मस्त-मस्त डांस से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एलीगेंट लुक तक देखिए ये वीडियोज.

सबसे पहले देखिए योयो हनी सिंह, दिव्या खोसला कुमार और गुरू रंधावा एक फैशन शो के शोस्टॉपर्स बनने जा रहे हैं. 19 मई 2022 को रिलीज होने वाले इस खूबसूरत शो के सितारों पर से डिजाइनर ने पर्दा उठाया है.

 टाइगर श्रॉफ का हैप्पी डांस
अब देखिए एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ का हैप्पी डांस. किसी पहाड़ी पथरीली जगह की उदासी को टाइगर अपने आउटस्टैंडिंग डांस स्टेप्स से खुशनुमा बना रहे हैं. कान में ईयरफोन लगाकर मस्त होकर डांस करते एक्टर को देख फैंस खुश हो रहे हैं.

राहुल-दिशा की जोड़ी
वहीं, सिंगर राहुल वैद्या और उनकी वाइफ दिशा परमार इवनिंग में आउटिंग पर निकले तो पैपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद कर लिया. सिंपल ब्यूटीफुल दिशा स्पेक्स लगाए वन पीस ब्लैक ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं तो राहुल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.

साड़ी में ‘धाकड़’ कंगना रनौत
कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में कंगना जहां मार-धाड़ करते एक्शन अवतार में नजर आएंगी वहीं इस वीडियो में येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

उर्फी जावेद का नया स्टाइल
अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का ये वीडियो देखिए, जो टी-शर्ट पहनने का नया स्टाइल बता रही हैं.

मुंबई की सड़कों और स्टूडियो के अलावा एयरपोर्ट से आते-जाते तमाम सितारों को पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिसमें से कुछ वीडियोज देखते ही देखते वायरल होने लगते हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Rahul Vaidya, Tiger shoff, Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks