गौहर खान की नई वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’: एजुकेशन सिस्टम में हो रहे काले घोटाले का होने वाला है पर्दाफाश!


‘Shiksha Mandal’ First look: एक के बाद एक लगातार ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज ‘आश्रम’, ‘मत्स्य कांड’ और ‘कैंपस डायरीज’ देने के बाद अब MX Player लेकर आ रहा है ‘शिक्षा मंडल’, एक हार्ड-हिटिंग कहानी जो सच्ची घटना पर आधारित है और भारत में एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटाले को दर्शाएगा.

‘शिक्षा मंडल: पावर पैसे का’ जो शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी, घोटाला, धोखा और आपराधिक षणयंत्र को उजागर करेगी, जिसकी चपेट में आज के युवा विद्यार्थी और उनके अनजान मा-बाप आ रहे हैं. MX की इस ओरिजनल सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं सईद अहमद अफजल और इसमें खास भूमिका में दिखाई देंगी गौहर खान इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे.

Shiksha Mandal, Web Series, Gauahar Khan, शिक्षा मंडल, वेब सीरीज

गुलशन देवया, एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं.

गौहर खान इसमें एक कड़क पुलिस ऑफिसर का रोल कर रही हैं. वहीं गुलशन देवया, एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक कोचिंग सेंटर चलाता है. वहीं, पवन मल्होत्रा बने हैं बैड मैन जो इन सारे काली करतूतों और गैर कानूनी हलचल के पीछे का मास्टर माइंड है. सामाजिक रूप से प्रासंगिक आधार और समान रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, दर्शक, सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दिलचस्प कहानी, देखने की उम्मीद कर सकते हैं.

इसकी पुष्टि करते हुए, MX Player के चीफ कंटेंट ऑफिसर, गौतम तलवार ने कहा, ‘हमें अपनी आगामी सामाजिक थ्रिलर, शिक्षा मंडल का पहला लुक साझा करते हुए खुशी हो रही है. MX के जरिये हम भारत की सबसे प्रामाणिक कहानियों को बताने और अपने दर्शकों के लिए भरोसेमंद, और वास्तविक कहानी लाने का प्रयास करते हैं और शिक्षा मंडल एक और श्रृंखला है जो इन सभी दायरे में न्याय करती है.’

Tags: Gauhar Khan, Web Series

image Source

Enable Notifications OK No thanks