Watch Teaser: Prime पर इस दिन आने वाला है The Lord Of The Rings


The Lord Of The Rings: The Rings Of The Power Teaser Trailer: एक वक्त था जब लोग डेली सोप सीरियल्स का मजा लेते थे, लेकिन अब इन डेपी सोप सीरीयल्स की जगह वेब सीरीज (Web Series) लेती जा रही हैं. इसी के साथ ही लोग वेब सीरिज के बारे में हर जानकारी रखने के इच्छुक रहते हैं. अगर आप भी वेब सीरीज के शौकिन हैं और आपके पास भी Amazon Prime मेंबरशिप है तो आपके लिए एक बेहद अच्छी खबर है, जल्द ही आपको प्राइम पर फिल्म ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स -द रिंग्स ऑफ पावर’ (The Lord Of The Rings The Rings Of the power) देखने को मिलने वाला है.

दरअसल, अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज़ द लॉर्ड ऑफ रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर का टीज़र ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. प्राइम वीडियो पर रिलीज हुए इस टीजर में पहले द रिंग्स ऑफ पॉवर की कहानी और किरदारों की झलक देखने को मिल रही है. ‘द रिंग्स ऑफ पॉवर’ ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ की प्रीक्वल है.

जिसमें ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’  से पहले की घटनाओं को दिखाया जाएगा. करीब एक मिनट के टीजर वीडियो में दृश्यों की काफी भव्यता और विशालता से दिखाया गया है. इसमें आपको नए कैरेक्टर के साथ पुराने कैरेस्टर की फ्लैशबैक स्टोरी को दिखाया जाएगा.  बता दें कि द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, जे. आर. आर. टॉल्किन की लिखी फैंटेसी फिक्शन नॉवेल पर आधारित फिल्म है, जिसकी कहानी 19 रिंग्स यानि अंगूठी के आस-पास घूमती नजर आएगी, जो कि बेहद चमत्कारी होते हैं. यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर 2 सितंबर 2022 को स्ट्रीम होने जा रही है, जो कि प्राइम की अब तक की सबसे महंगी प्राइम सीरीज में शामिल है.

Bappi Lahiri Family: डिस्को किंग बप्पी लहिरी का किशोर कुमार से था खास कनेक्शन ! सिंगर थे माता-पिता, जानें पूरी फैमिली के बारे में

The Kapil Sharma Show: जब कपिल शर्मा की मां ने बहू गिन्नी चतरथ को लेकर किया था ऐसा खुलासा, जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग !

image Source

Enable Notifications OK No thanks