देखिए इस हफ्ते रिलीज हुईं फिल्मों में है कितना दम


Latest Film Released Review: कॉमेडी, रोमांस और क्राइम थ्रिलर फिल्म लेकर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने इस हफ्ते कई स्टार्स की मेगा बजट फिल्में रिलीज हुई हैं. इन सस्पेंस से भरी फिल्मों में हर फ्लेवर का तड़का आपको देखने को मिलेगा. जी हां इस हफ्ते दीपिका पादुकोण से लेकर राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. और ऐसे में आप कौनसी फिल्म सबसे पहले देखें, आपकी ये कन्फ्यूजन हम इस रिपोर्ट के जरिए मिटाने वाले हैं. इन फ़िल्मों के रिव्यू पढ़कर आप ये तय कर सकते हैं कि आपको ये फिल्में देखनी हैं या नहीं…

Gehraiyaan – अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में खूब उत्सुकता पैदा की थी क्योंकि फिल्म की दोनों हीरोइनें (Actress) समंदर किनारे बिकनी में दिखने के साथ लीड हीरो के संग अंतरंग दृश्यों में नजर आ रही थीं. विश्वास कीजिए कि जितना ट्रेलर में है, कमोबेश उतना ही फिल्म में है. एक्स्ट्रा कुछ नहीं.फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे आम ऑडियंस कनेक्ट हो. मेट्रो के नकली-बनावटी किरदार, दिखावे की यॉट से लेकर फाइव स्टार होटल, महंगी शराब, चिकने बाथटब, गद्देदार बिस्तर, करोड़ों-करोड़ की हाई-फाई बातें मिलाकर फिल्म को उठाने के बजाय गहराईयों में डुबो देती है. फिल्म की रफ्तार बहुत सुस्त और किरदार हमेशा रोते हुए-से हैं. एक में भी आपको कोई जीवन-ऊर्जा नहीं दिखती. अलीशा (Alisha) सदा उदास है. करन घर बैठा फ्लॉप-बेरोजगार राइटर है. जेन का आत्मविश्वास नकली है. तान्या छोटी रईस बच्ची जैसी है, जिसकी जिंदगी का कोई लक्ष्य यहां नहीं है. इन सबकी बैक-स्टोरी भी कोई उत्सुकता नहीं पैदा करती. ये लोग टूटे-बिखरे परिवारों से हैं और जब मिलते हैं, तब शराब पीते हैं. बेसिर-पैर की बातें करते हैं.

Badhaai Do-राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बधाई दो, बॉलीवुड को बधाई देनी चाहिए राजकुमार राव, और भूमि पेडनेकर को भाई ऐसी फिल्म बनाई है तो बधाई तो देनी ही चाहिए.भूमि और राजकुमार पहली बार साथ काम कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित और पॉजीटिव हैं. 

Death on the Nile –  गैल गैडोट और केनेथ ब्रानघ-स्टारर डेथ ऑन द नाइल 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 2017 की फिल्म मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस का नेक्स्ट पार्ट है. इस फिल्म में केनेथ ब्रानघ, आर्मी हैमर, मार्गोट रोबी, टॉम बेटमैन, अली फज़ल, लेटिटिया राइट, एनेट बिंग, रसेल ब्रांड, रोज़ी लेस्ली जैसे कई सुपरस्टार ने अपनी एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन दिखाया है.

Mere Desh ki Dharti – मिर्जापुर के मुन्ना भईया की नई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. दिव्येंदु और अनुप्रिया गोएंका की ये सोशल ड्रामा फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था. इंजीनियरिंग  पढ़ाई के बीच फंसे ये दो दोस्त अजय और समीर. ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म इन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है.

ये भी पढ़ें :- Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘मैं उनसे मन में शादी कर चुकी हूं’

ये भी पढ़ें :- Urfi Javed Opened Up: उर्फी जावेद के फोन में Ex-Boyfriend का नंबर अभी भी है सेव, दे रखा है Funny Name

image Source

Enable Notifications OK No thanks