Gaurav Taneja: गौरव तनेजा की चार साल की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, यूट्यूबर की शिकायत पर दर्ज हुई FIR


मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। नोएडा में एक मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, अब उनकी चार साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई है। गौरव तनेजा ने दिल्ली पुलिस को फोन पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके जानकारी यूट्यूबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

दरअसल, गौरव तनेजा काफी फेमस यूट्यूबर है और फ्लाइंग बीस्ट के नाम से जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी चार साल की बेटी को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी गई। गौरव तनेजा ने पुलिस को दी गई शिकायत की कॉपी को ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘हमारी चार साल की बेटी को लेकर धमकी भरा कॉल आया है, जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।’

 

इससे पहले 9 जुलाई को गौरव तनेजा नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। उनकी पत्नी ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जिसके बाद वहां काफी ज्यादा भीड़ आ गई और भगदड़ मच गई। ऐसे में मेट्रो कर्मचारियों और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा, जिसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई थी।

बता दें कि गौरव तनेजा का सोशल मीडिया पर फ्लाइंग बीस्ट नाम से अकाउंट है और उनकी इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा यूट्यूब पर भी उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। गौरव तनेजा के तीन यूट्यूब चैन हैं, ‘फ्लाइंग बीस्ट’, ‘फिट मसल्स टीवी’ और ‘रसभरी के पापा’। वहीं, गौरव और उनकी पत्नी स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी नजर आए थे। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks