‘Shamshera’: रणबीर कपूर की बिग बजट वाली वापसी मेकर्स को पड़ी महंगी, डायरेक्टर ने ज़ाहिर किया अपना दर्द


Shamshera- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – FAN PAGE
Shamshera

Highlights

  • रणबीर कपूर की वापसी मेकर्स पर पड़ी भारी
  • YRF की लगातार तीसरी फिल्म हुई फ्लॉप

‘Shamshera’: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से ठंड़ी पड़ गई है। एक्टर की ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। लेकिन अभी तक हर दिन की कमाई ने मेकर्स को सिर्फ और सिर्फ निराश ही किया है। मेकर्स ने रणबीर की वापसी पर बड़ा दवा खेला था। लेकिन हालातों को देखकर लगता है कि अब ये दाव घाटे का साबित हुआ है। रणबीर और उनकी फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला। मेकर्स के साथ-साथ ऑडियंस की उम्मीदें भी टूट चुकी हैं। 

रणबीर कपूर की धमाकेदार वापसी के लिए मेकर्स ने ‘शमशेरा’ को 150 करोड़ की लागत में तैयार किया था। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 50 करोड़ तक की भी कमाई नहीं की है। फिल्म डायरेक्टर करण मल्होत्रा की फिल्म को अच्छा रिस्पोंस नहीं मिल रहा है। फिल्म फ्लॉप साबित हुई है। काफी दिनों से चुप्पी साधने के बाद अब डायरेक्टर ने अपने दिल की बात सामने रखी है। एक पोस्ट के जरिए करण मल्होत्रा ने अपनी दर्द बयां किया है। 

Do Baara Trailer: टाइम ट्रैवल करके तापसी पन्नू ने की गड़बड़, ट्रेलर देख घूम जाएगा दिमाग

करण ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे भी थे शानदार थे। ये मेरे लिए काफी जरूरी है एक्सप्रेस करना इस प्लेटफॉर्म पर जहां तुम्हारे लिए प्यार, हेट है। मैं पिछले कुछ दिनों के लिए तुमसे माफी मांगता हूं क्योंकि तुम्हें लेकर जो गलत और हेट बातें हो रही हैं मैं उसे रोक नहीं पाया। मेरा ना बोलना कोई बहाना नहीं है ।लेकिन अब मैं यहां आपके साथ खड़े होकर गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आप मेरे हैं।’

Varun Dhawan: ‘बवाल’ वरुण धवन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म, एक दिन की शूटिंग का खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

शमशेरा ने 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो- फिल्म ने करीब 2.60 करोड़ की कमाई दर्ज की है। इस आंकड़े को देखकर यह कहना गलत नहीं है कि ये मेगा बजट फिल्म बहुत तेजी से फ्लॉप होने की तरफ बढ़ रही है। बता दें –  यशराज फिल्म्स की फिल्म शमशेरा इस प्रोडक्शन हाऊस की लगातार फ्लॉप होने वाली तीसरी फिल्म है। इससे पहले बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप का स्वाद चख चुकी हैं।  

‘Taarak Mehta’ की बबीता जी की है जुड़वा बहन? VIDEO देख फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks