जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख कर रहे थे नोरा फतेही के गाने ‘डांस मेरी रानी’ पर डांस, फिर हुई सब गड़बड़


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)का एक मजेदार डांस वीडियो फैन्स के बीच जमकर छाया है। रितेश और जेनेलिया दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और अक्सर दोनों मजेदार रील्स शेयर किया करते हैं। जेनेलिया और रितेश का जो लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दोनों नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस की कॉपी करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस डांस वीडियो का अंत ऐसा है जिसे देखकर फैन्स की हंसी छूट रही है।


इस वीडियो में जेनेलिया और रितेश दोनों नोरा फतेही के हाल ही में रिलीज़ हुए गाने ‘डांस मेरी रानी’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। दोनों मस्त होकर डांस करते नजर आ रहे हैं कि बीच में ही जेनेलिया रुक जाती है और रितेश को पीटने लग जाती हैं।

दोनों का यह फनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स दोनों की बॉन्डिंग की तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने कहा कि शुरुआत में ही लग गया था कि आप दोनों हो तो पक्का कॉमिडी होगी।


रितेश देशमुख ने एक पोस्ट कर बताया है कि आज ही के दिन उनके बीच प्यार का किस्सा शुरू हुआ था। उन्होंने जेनेलिया के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘आज 20 साल हो गए जब सब शुरू हुआ था। ये प्यार नहीं है ये तुम्हारे लिए पागलपन है।’ दोनों ने 9 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जेनेलिया और रितेश ने साल 2012 में शादी रचा ली।



image Source

Enable Notifications OK No thanks