वैलेंटाइन वीक में रणबीर और दीपिका का ये वीडिया हो रहा है वायरल,शादी के लिए ऐसे किया था प्रपोज़!


Ranbir Kapoor Proposes Deepika Padukone : फिल्मी गलियारों में मुहब्ब्त की कई ऐसी दास्तानें हैं जो भले ही मुकम्मल ना हुई हों, लेकिन उनका जिक्र अक्सर किया जाता है. ऐसी ही कुछ दास्तानों में से एक लव स्टोरी है दीपिक पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की. रणवीर सिंह से शादी करने से पहले दीपिका, रणबीर कपूर के इश्क में पागल थीं. लेकिन एक्ट्रेस के झटका तब लगा जब रणबीर ने दीपिक को धोखा दिया और वो कटरीना कैफ के साथ  इंगेज हो गए जो आज विक्की कौशल की पत्नी हैं.

रणबीर और दीपिका अब भले की असल जिंदगी में साथ ना हों, लेकिन पर्दे पर उन्हें साथ देखना फैंस को आज भी पसंद है. दीपिका और रणबीर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. दोनों ‘बचना है हसीनों’, ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘तमाशा’ में साथ नज़र आए थे, हालांकि ‘तमाशा’ दीपिका और रणबीर की आखिरी फिल्म थी क्योंकि इसके कुछ टाइम बाद दोनों की राहें जुदा हो गई थीं.  

खैर ये बातें को काफी सालों पुरानी हो गईं, लेकिन वैलेंटाइन वीक हो और रणबीर-दीपिका के प्यार का जिक्र ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. चलिए इस वैलेंटाइन डे के मौके पर हम आपको रणबीर और दीपिका की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री की एक झलक फिर से दिखाते हैं, जब रणबीर ने दीपिका को शादी के प्रपोज़ किया था, लेकिन असलियत में नहीं फिल्म में. नेटफल्किस के प्यार के इस मौसम में फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर दीपिका को शादी के लिए प्रपोज़ करते दिख रहे हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस भी भावुक नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में रणबीर का नाम बनी था और दीपिका का नैना. देखें वीडियो. 


समुद्र किनारे मछली की तरह मचलती नजर आईं Nora Fatehi, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इनकी अदाओं पर फिदा

image Source

Enable Notifications OK No thanks