Genelia Ritesh Viral Video: जेनेलिया को आया पति रितेश देशमुख पर ढेर सारा प्यार, किया रोमांटिक वीडियो शेयर


जेनेलिया को आया पति रितेश देशमुख पर प्यार- India TV Hindi News
Image Source : FANPAGEOFRITESH
जेनेलिया को आया पति रितेश देशमुख पर प्यार

Genelia Ritesh Viral Video: रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल्स में से एक गिने जाते हैं। ये दोनों स्टार आए दिन इंस्टग्राम पर कभी फनी तो कभी रोमेंटिक वीडियो बनाते हैं। इसलिए, इनके फैंस इनके रील्स देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं। इनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। जेनेलिया ने अभी हाल ही में अपनी 4 हफ्तों की फिटनेस जर्नी की शुरुआत की है। आज जेनेलिया ने इंस्टग्राम पर अपने पति रितेश देशमुख के साथ जिम का बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है जिस पर उनके फैंस बेहद प्यार लुटा रहे हैं।

फिटनेस को लेकर एक्टिव हुईं जेनेलिया 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख खुद को फिट रखने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रही है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। अपने आप को फिट रखने के लिए हर दिन वो जिम में कड़ी मेहनत कर रही हैं। अपने वर्क अकाउंट की फोटोज और वीडियो को वह सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं।

Aamir khan: मार्वल की फिल्में बनाने वाले रूसो ब्रदर्स को आमिर खान ने घर बुलाकर खिलाया खाना, एक्स वाइफ किरण भी पहुंची

जेनेलिया और रितेश का रोमेंटिक वीडियो 

जेनेलिया ने आज अपने इंस्टाग्राम पर रितेश के साथ एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘’ सप्ताह 5  #GoGeneGo, दिल्ली में एक और हफ्ता – इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आराम से दूर – मेरा जिम, मेरा ट्रेनर, मेरी फैमिली।।। रितेश को अंदाज़ा हो गया था इसलिए वो बच्चों के साथ दिल्ली आए और ट्रेनिंग में मेरी मदद भी की। मैं तुम्हारे बिना क्या कर सकती हूँ मेरे रितेश। मेरा हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया। सतह ही वो वीडियो में कहती नज़र आ रही हैं की हस्बैंड्स इतने स्वीट क्यों होते हैं? इस वीडियो में रितेश उन्हें वर्क आउट करने में मदद कर रहे हैं।’’

Liger Trailer Release: ‘लाइगर’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बना #TrailerOfTheYear, फैंस हुए एक्साइटेड, लेकिन अनन्या पांडे क्यों हो गईं ट्रोल?

फैंस हुए इन पर फ़िदा 

इनके इस वीडियो पर फैंस का ज़बरदस्त रिएक्शन आ रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट जोड़ी है। वहीँ कुछ लोग कह रहे हैं कि हस्बैंड हो तो रितेश जैसा। 

आपको बता दें, जेनेलिया ने 4 हफ्तों की अपनी फिटनेस जर्नी की शुरू की है। जेनेलिया ने अपने चार हफ्तों की फिटनेस वर्कआउट को लेकर बताया है कि यह उनके लिए काफी चुनौतियों से भरा रहा है।

 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks