Hitachi 1.5 Ton Split AC खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा है 30 हजार का डिस्काउंट


नई दिल्ली।Hitachi 1.5 Ton Split AC खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ये सही समय है। Hitachi की अपनी मार्केट है और इसकी कूलिंग भी काफी अच्छी होती है। आमतौर पर Hitachi के AC पर डिस्काउंट नहीं मिलता है। लेकिन अभी ऐसा नहीं है। Hitachi 1.5 Ton Split AC पर पहली बार बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही कंपनी की तरफ से इस AC पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की MRP 71,900 रुपए है। जबकि इसे 36% डिस्काउंट के बाद 45,880 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस AC पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Kotak Bank Credit Card से ऑर्डर करने पर 10 प्रतिशत की छूट हासिल की जा सकती है। यही छूट Kotak Bank Debit Carc पर भी मिलेगी।

कितनी मिलती है Hitachi Split AC की वारंटी?

Hitachi की तरफ से Split AC पर 2 साल की वारंटी दी जा रही है। Controller पर 5 साल और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है। ये 5 Star Split AC है और 2022 मॉडल है। आज ऑर्डर करने के बाद ये 6 दिन में घर पर डिलीवर हो जाएगा। ये ऑटो रीस्टार्ट ऑप्शन के साथ आता है। इसमें कॉपर कूलिंग कंडेंसर का इस्तेमाल किया गया है। कूलिंग के लिहाज से भी ये बेस्ट होता है।

कितनी है Hitachi Split AC की Cooling Capacity?

साथ ही कूलिंग कंडेंसर की खासियत होती है कि ये कूलिंग भी ज्यादा करता है। इसमें 1 Indoor Unit और 1 Outdoor Unit होती है। ये White, Gold कलर में आता है। इस AC की Cooling Capacity 5245W है। इसमें Tropical Rotary कंप्रेसर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी की तरफ से सिर्फ Standard Installation दी जाती है। अन्य कुछ करवाने पर यूजर को पे करना होगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks