ऋतिक रोशन के फैंस हो जाएं तैयार, 2023 में आ रही है साल की सबसे बड़ी फिल्म Fighter, देखें फर्स्ट लुक


ऐक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ साल 2023 में गणतंत्र दिवस के हफ्ते से गांधी जयंती के दिन की ओर बढ़ गई है। काफी अटकलों के बाद, ऋतिक ने गुरुवार को फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह 2019 की फिल्म ‘वॉर’ के बाद फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद के साथ उनकी दूसरी साझेदारी है।

ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसका अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “28 सितंबर…2023।”

‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ हालिया इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि लोग उन्हें और ऋतिक की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं। इस पर ऐक्ट्रेस ने कहा, “क्या आपने हमें देखा है? मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहती थी, मुझे ऐसा लगता है, आप जानते हैं कि कभी-कभी यह किसी के साथ काम करने के बारे में नहीं होता है। मुझे बस ऐसा लगता है कि बहुत सी चीजें हैं। इसके लिए सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए, इसका सही निर्देशक होना चाहिए, यह आपके जीवन का सही समय होना चाहिए। बहुत सी चीजें हैं जो तय करती हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए एक साथ आने का सही समय है।”

ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण

इस बीच, फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ फिलहाल फिल्म ‘पठान’ में व्यस्त हैं, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। वह फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने के बाद ‘फाइटर’ की ओर बढ़ेंगे और इससे पहले वो फिल्म का पहला कट तैयार रखने की भी योजना बना रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी ओर, ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ की शूटिंग पर जाने से पहले, सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को पूरा करेंगे।

ऋतिक रोशन

image Source

Enable Notifications OK No thanks