Deepika Padukone के लिए ‘बेकाबू’ चीयरलीडर बने Ranveer Singh, कार के अंदर ही Gehraiyaan के गाने पर करने लगे डांस


दीपिका पदुकोण (Deepika Padukone) की फिल्‍म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) शुक्रवार, 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। सिद्धांत चतुर्वेदी से लेकर अनन्‍या पांडे और खुद दीपिका जहां फिल्‍म के प्रमोशन से लेकर स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में व्‍यस्‍त हैं, वहीं रणवीर सिंह भी अपनी हमदम के लिए चीयरलीडर बन गए हैं। दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कार में ही फिल्‍म के सॉन्‍ग ‘बेकाबू’ (Beqaboo Song) पर थ‍िरक रहे हैं। रणवीर पहले भी दीपिका की इस फिल्‍म को गाहे-बगाहे प्रमोट करते नजर आए हैं। ऐक्‍ट्रेस की यह फिल्‍म अपने इंटीमेट सीन्‍स (Intimate Scenes) को लेकर खूब चर्चाओं में है।

रणवीर ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, ‘सभी कूल बच्‍चे ये कर रहे हैं।’ इस पर दीपिका ने कॉमेंट करते हुए प्‍यार बरसाया है। ऐक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर! लव यू।’ ऐक्‍ट्रेस डायना पेंटी ने भी कॉमेंट में दोनों हाथ उठाकर इमोजी पोस्‍ट किया है। फैंस भी दीपिका और रणवीर को साथ में नाचते देख दीवाने हो रहे हैं और उन पर खूब प्‍यार बरसा रहे हैं।


बीते महीने दीपिका पादुकोण के जन्‍मदिन पर भी रणवीर ने बर्थडे पोस्‍ट के जरिए ‘गहराइयां’ का प्रमोशन किया था। ऐक्‍टर ने दीपिका की वेकेशन वाली तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह समंदर में नजर आ रही हैं। रणवीर ने इसके लिए कैप्‍शन में लिखा है, ‘मेरी बेबी गहराइयां प्रमोट करते हुए।’ उन्‍होंन समंदर की गहराइयों को फिल्‍म ‘गहरइयां’ से जोड़कर वर्ड प्‍ले किया, जिसे देख उनकी तारीफ भी हुई थी।

Ranveer Singh ने Deepika Padukone की Gehraiyaan का किया Review, बताया कैसी है फिल्‍म
Gehraiyaan: Deepika Padukone के साथ इंटिमेट सीन्स करने पर Siddhant Chaturvedi बोले- मैं घबरा गया था
शकुन बत्रा की फिल्‍म ‘गहराइयां’ में अनन्‍या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी दीपिका के साथ प्रमुख किरदार में हैं। फिल्‍म नए जमाने के रिश्‍तों पर आधारित है। फिल्‍म में दीपिका के किरदार का नाम अलीशा है, जो करण यानी धैर्य के साथ अपने रिश्‍ते से अब बोर हो गई है। जैद बने सिद्धांत से उनका अफेयर होता है। जैद इसमें टिआ का मंगेतर है। टिआ का किरदार फिल्‍म में अनन्‍या पांडे निभा रही हैं, जो अलीशा की कजिन है।

ranveer singh deepika padukone

रणवीर स‍िंंह और दीपिका पादुकोण



image Source

Enable Notifications OK No thanks