‘घर है जहां भाई है ..’: सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ कश्मीर की छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं


'घर है जहां भाई है ..': सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ कश्मीर की छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सारा अली खान

‘घर है जहां भाई है ..’: सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ कश्मीर की छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने भाई इब्राहिम और अन्य दोस्तों के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं। शुक्रवार (28 जनवरी) को सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में, हम सारा और इब्राहिम को बर्फीले बैकग्राउंड में खुशी से पोज देते हुए देख सकते हैं। उन्होंने इब्राहिम का ढलानों से स्कीइंग करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। अन्य तस्वीरों में सारा अपने दोस्तों के साथ स्नोमैन बनाती नजर आ रही हैं

सारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “घर वह है जहां भाई है।” नज़र रखना:

https://www.instagram.com/p/CZRqEHWs_8_/?utm_source=ig_web_copy_link

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई एक पोस्ट में सारा ने कहा कि वहां का तापमान माइनस 7 डिग्री था। एक अन्य वीडियो में वह ‘स्वर्ग’ को टैग करते हुए कश्मीर से बर्फीली चोटियों का विहंगम दृश्य देती हैं।

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सारा और इब्राहिम की मौसी सबा ने टिप्पणी की, “सुरक्षित रहें और शानदार समय बिताएं।” एक यूजर ने लिखा, ‘प्यारी’। एक अन्य ने कहा, “जो सारा से जले जरा साइड से चले।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सारा अली खान ने हाल ही में इंदौर में लक्ष्मण उटेकर की फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल हैं। फिल्म को कार्तिक आर्यन और कृति सनोन-स्टारर लुका चुप्पी का सीक्वल बताया जा रहा है, लेकिन इस पर अभी तक कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks