GHKPM 13th June Written Update: सीढ़ियों से गिरने के बाद सई का हुआ मिसकैरेज, टूटा विराट


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13th June Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि सई सम्राट की तस्वीर के पास जाती है और माला उतारकर अपने ऊपर पहन लेती है. हर कोई चौंक जाता है और विराट उसे इसे हटाने के लिए कहता है और उसे मूर्खता बंद करने के लिए कहता है. सई बताती हैं कि उसका दर्द कोई नहीं समझता क्योंकि उसने अपने भाई को भी खो दिया लेकिन हर कोई उस पर आरोप लगाता रहता है. वह रोती है और कहती है इससे बेहतर है कि वह मर जाए क्योंकि पाखी भी यही चाहती है.

अश्विनी उसे इस तरह बात न करने के लिए कहती है और भवानी उसे शांत होने के लिए कहती है. विराट जाता है और माला हटा देता है और उसे शांत होने के लिए कहता है और उसे आराम करने के लिए कहता है. सई अपने कमरे में जाती है लेकिन फिर सीढ़ियों से फिसलकर नीचे गिर जाती है. हर कोई चौंक जाता है और उसे अस्पताल ले जाता है.

डॉक्टर उसे ओटी में ले जाता है और विराट उसके इंतजार में बेचैन हो जाता है. देवी कहती हैं कि पाखी के कोसने की वजह से ऐसा हुआ है. डॉक्टर फिर बाहर आता है और सभी को बताता है कि सई ठीक है लेकिन उसका मिसकैरेज हो गया है. हर कोई चौंक जाता है और पुलकित डॉक्टर से बात करने के लिए चला जाता है.

GHKPM 11th June Written Update: पाखी के तानों से तंग हुई सई, सम्राट की तस्वीर उतारकर पहन ली माला

विराट टूट जाता है और निनाद उसे सांत्वना देता है और कहता है कि सई को उसके सपोर्ट की जरूरत है. अश्विनी चौंक जाती है और विराट ओटी के अंदर चला जाता है. सई रोती है और अपने बच्चे को बचाने में सक्षम नहीं होने के लिए माफी मांगते हैं. अश्विनी आती है और सई को सांत्वना देती है और बताती है कि गर्भवती होने का उसका सपना फिर से सच हो सकता है. विराट ने सई को सांत्वना दी. अश्विनी भवानी को सई के मिसकैरेज के बारे में बताती है और वह चौंक जाती है.

Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

image Source

Enable Notifications OK No thanks