GHKPM 14th June Written Update: अब कभी मां नहीं बन सकती सई, विराट हुआ दुखी


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13th June Written Update: आज के एपिसोड दिखाया गया कि अश्विनी रोते हुए सई को सांत्वना देती है और पुलकित आता है और उन सभी को बताता है कि सई को अब छुट्टी मिल सकती है. विराट बताता है कि वह सारी औपचारिकताएं पूरी कर वापस आ जाएंगे. सई रोती है और कहती है कि वह अब इस दर्द को सहन नहीं कर सकती. अश्विनी उसे बताती है कि उसके घर जाने के बाद सब ठीक हो जाएगा. सई बताती है कि वह पाखी की वजह से घर वापस नहीं जाना चाहती. निनाद ने विराट को सांत्वना देने की कोशिश की लेकिन उसने निनाद को बताया कि सई कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती.

अश्विनी आती है और विराट को मजबूत रहने के लिए कहती है. भवानी मानसी से कहती है कि सब कुछ पाखी के श्राप के कारण हुआ. मानसी उसे बताती है कि पाखी का सच में यह मतलब नहीं था क्योंकि उसने अभी-अभी अपने पति को खोया है और इसलिए वह दुखी हो गई है. वे सभी अस्पताल से घर वापस आ जाते हैं.

भवानी साई को देखती है और चिंता करती है और हर कोई उसे खुश करने की कोशिश करता है. भवानी उसे खुश होने के लिए कहती है. वह कहती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और उसे बाद में एक और बच्चा भी हो सकता है. अश्विनी और निनाद बाद में सच सामने लाने का फैसला करते हैं, लेकिन सईं सभी को बताती है कि वह दोबारा प्रेग्नेंट नहीं बन सकती. हर कोई चौंक जाता है.

GHKPM 13th June Written Update: सीढ़ियों से गिरने के बाद सई का हुआ मिसकैरेज, टूटा विराट

भवानी इसका जिम्मेदार पाखी को बताती है और पाखी के कमरे में जाती है और उसे बाहर खींचती है. वह कहती है कि उसकी वजह से सई को मिसकैरेज का सामना करना पड़ा और वह कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती. पाखी खबर सुनकर चौंक जाती है और कहती है कि उसका मकसद पाखी और विराट को कोई नुकसान पहुंचाना नहीं था.

भवानी पाखी को घर से बाहर निकलने के लिए कहती है. मानसी कहती है कि वह उस घर में नहीं रहेगी जहां उसकी बहू का अपमान होता है. पाखी जाने के लिए तैयार हो गई लेकिन सई कहती है कि पाखी कहीं नहीं जाएगी.

Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

image Source

Enable Notifications OK No thanks