ग्लेन मैक्सवेल ने बताया- कैसे लीक हुआ उनकी शादी का कार्ड? अब सुरक्षा के होंगे और कड़े इंतजाम


सिडनी. ग्लेन मैक्सवेल 27 मार्च को मेलबर्न में अपनी मंगेतर विनी रमन के साथ शादी करने वाले हैं. इसी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे. लेकिन उनके सामने परेशानी खड़ी हो गई. दरअसल, तमिल भाषा में तैयार हुआ दोनों की शादी का कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया. इस शादी समारोह में दोनों के करीबी 350 लोगों को ही शामिल होना था. लेकिन अब कार्ड पूरी दुनिया में वायरल हो गया. इसके बाद शादी समारोह में सुरक्षा के और कड़े इंतजाम किए जाएंगे. मैक्सवेल को शादी का कार्ड वायरल होने की जानकारी आईपीएल में उनके एक पूर्व साथी क्रिकेटर ने दी थी.

मैक्सवेल ने क्रिकेट.कॉम.एयू को दिए इंटरव्यू में कहा, “यह आदर्श स्थिति नहीं है. हमें अब शादी के लिए अतिरिक्त सुरक्षा का इंतजाम करना पड़ेगा. शादी दो परिवारों से जुड़ा मामला होता है. दुर्भाग्य से भारत में विनी के कुछ रिश्तेदारों ने उत्साह में आकर यह न्योता अपने कुछ दोस्तों को दिखाया और फिर यह इंटरनेट पर वायरल हो गया. अगले मिनट, यह वहां के लगभग हर अखबार में था और मुझे ट्विटर पर भी सबके द्वारा दिख रहा है. तो मेरे लिए तो यह किसी झटके से कम नहीं था. बीते कुछ दिन मेरे लिए बहुत व्यस्त रहे” उन्होंने कहा कि मेलबर्न में होने वाली शादी के लिए अब उन्हें सुरक्षा का मजबूत इंतजाम करना होगा.

मैक्सवेल की शादी का कार्ड वायरल
ग्लेन मैक्सवेल की शादी का कार्ड कस्तूरी शंकर के वेरिफाइड टि्वटर अकाउंट से अपलोड किया गया था. कस्तूरी ने तमिल में लिखे वेडिंग कार्ड को अपलोड कर लिखा, ‘ग्लेन मैक्लवेल, विनी रामन के साथ शादी कर रहे हैं. यह तमिल रीति-रिवाज से ही शादी होगी..ग्लेन मैक्सवेल और विनी आपको बहुत शुभकामनाएं!’ विनी रमन का परिवार ऑस्ट्रेलिया में ही रहता है और उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई की है.

Glenn Maxwell-Vini Raman: मैक्सवेल की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानें विनी रमन संग कब और कहां लेंगे सात फेरे

मैक्सवेल श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहे
बता दें कि 33 साल के मैक्सवेल और विनी 27 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी पांरपिक तमिल रीति-रिवाज से हो सकती है. मैक्सवेल फिलहाल, श्रीलंका के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज खेल रहे हैं. इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का पहले 2 मैच में प्रदर्शन फीका रहा था. लेकिन तीसरे मुकाबले में मैक्सवेल ने 25 गेंद में 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा टी20 6 विकेट से जीता था और इसी के साथ सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली.

Tags: Australia, Cricket news, Glenn Maxwell

image Source

Enable Notifications OK No thanks