लता मंगेशकर जब एमएस धोनी के संन्‍यास की खबर सुनकर हो गईं परेशान, माही से किया था निवेदन


दमूेनई दिल्‍ली. लता मंगेशकर (Lata mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. स्‍वर कोकिला ने रविवार को आखिरी सांस ली. बीते दिन उन्‍हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था, जहां उनकी हालत गंभीर थी और रविवार की सुबह लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से खेल और क्रिकेट जगत में भी मायूसी छा गई है. क्रिकेट के प्रति उनके प्‍यार को हर कोई जानता है. फिर चाहे 1983 वर्ल्‍ड कप जीत के बाद भारतीय टीम के स्‍पेशल कॉन्‍सर्ट करके पैसे जुटाना हो, या फिर एमएस धोनी से संन्‍यास न लेने से लिए निवेदन करना हो.

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से भी उनका खास रिश्‍ता रहा है. स्‍वर कोकिला ने 2019 में एमएस धोनी (MS Dhoni) से संन्‍यास के बारे में न सोचने के लिए निवेदन भी किया था. बात जुलाई 2019 की है, जब भारत वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गया था. इसके बाद से एमएस धोनी के संन्‍यास की खबरें आने लगी थी.

Exclusive: दिनेश बाना ने फाइनल से 10 घंटे पहले कहा था देखना मेरी बैटिंग, पिता ने कहा- सच कर दिया सपना

राज बावा के पिता ने युवराज को दी कोचिंग, दादा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हॉकी टीम का रहे सदस्य

उस दौरान 11 जुलाई को लता मंगेशकर ने ट्वीट करके धोनी को संन्‍यास न लेने के लिए कहा था. उन्‍होंने ट्वीट किया था कि नमस्‍कार एमएस धोनी जी, आज कल मैं सुन रही हूं कि आप संन्‍यास लेना चाहते हैं. कृप्‍या आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरा भी निवेदन है कि संन्‍यास का विचार भी आप मन में न लाए.

Tags: Lata Mangeshkar, Ms dhoni

image Source

Enable Notifications OK No thanks