सामंथा के फैंस के लिए खुशखबरी, ‘द फैमिली मैन 2’ के बाद इस फिल्म में करेंगी मुश्किलों भरे स्टंट


samantha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHA
सामंथा

Highlights

  • सामंथा द फैमिली मैन 2 में खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आईं थी
  • इस सीरीज में उनके एक्शन को खूब पसंद किया गया

सामंथा रूथ प्रभु अपनी आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ में कुछ मुश्किल स्टंट करेंगी। हॉलीवुड स्टंटमैन यानिक बेन को अभिनेत्री के लिए स्टंट को प्रशिक्षित करने और कोरियोग्राफ करने के लिए लाया गया है। सामंथा ने पहले यानिक बेन के साथ लोकप्रिय वेब श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए काम किया था। वह एक और बार स्टंट समन्वयक के साथ काम करने वाली हैं।

एक थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली, ‘यशोदा’ में सामंथा मुख्य भूमिका में होंगी। उत्साहित अभिनेत्री ने अपने स्टंट प्रशिक्षक के साथ तस्वीर सांझा की है।

‘यशोदा’ श्रीदेवी मूवीज के तहत नवोदित निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश द्वारा निर्देशित है। शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित, ‘यशोदा’ में तमिल अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी।

‘यशोदा’ के निर्माताओं का लक्ष्य इसे तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में एक साथ रिलीज करना है।

हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु की आने वाली पीरियड ड्रामा ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया था। निर्माताओं ने 21 फरवरी को शाकुंतलम के फर्स्ट-लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। सामंथा लाल फूलों से सजी सफेद पोशाक में काफी खूबसूरत नजर आईं। पोस्टर में उन्हें हिरणों और मोर के झुंड से घिरा देखा जा सकता है। इस एपिक ड्रामा का निर्देशन गुणशेखर ने किया है।

सामंथा ने 2021 में ‘शाकुंतलम’ की शूटिंग पूरी की थी। एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा अभिनेत्री की यह पहली फिल्म है, जो रिलीज होने वाली है। सामंथा ने सोशल मीडिया पर ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया है। फर्स्ट-लुक पोस्टर की रिलीज के तुरंत बाद, उनके फैंस कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाते नजर आए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks