खुशखबरी! ‘The Kapil Sharma Show’ की फिर हो रही है वापसी, नए अंदाज में नजर आएंगे कपिल शर्मा!


‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दर्शक इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो उन्हें शो का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. दर्शक जल्द ही शो को टीवी पर देख सकेंगे. कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर कॉमेडी के डबल धमाके के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ सालों से दर्शकों को हंसाता-गुदगुदाता आ रहा है. यह शो टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक है. इस शो का प्रसारण कुछ वक्त पहले रोक दिया गया था. ऐसी चर्चाएं हैं कि कपिल और उनकी टीम को अपने अमेरिका और कनाडा टूर के चलते इसे बंद करना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल एक बार फिर अपने साथियों के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं.

सितंबर से टीवी पर दिखाया जा सकता है ‘द कपिल शर्मा शो’
टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, टीवी पर इस शो का प्रसारण कुछ महीनों के बाद शुरू हो जाएगा. यह शो सितंबर से टीवी पर दिखाया जा सकता है, हालांकि शो की डेट को अभी अंतिम रूप देना बाकी है. शो को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, पर शो के शुरू होने की खबर से दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान जरूर आ गई है.

‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ सकते हैं नए कलाकार
ऐसी चर्चाएं हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले सीजन में कुछ नए कलाकार जुड़ सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को शो में कॉमेडी का नया अंदाज देखने को मिलेगा, जिससे दर्शकों को मनोरंजन की ताजा खुराक मिल सकती है. बहरहाल, कौन से कलाकार शो का हिस्सा बनेंगे और कौन नहीं, यह तो आगे आने वाला वक्त ही बताएगा.

दर्शकों को है कपिल के शो से काफी उम्मीदें
कपिल शर्मा के शो की खास बात यह है कि वे शो के हर सीजन में कुछ-न-कुछ नया जरूर जोड़ते हैं. यही बात है कि दर्शक उनके शो से ऊबते नहीं हैं. इस बार भी शो से कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं. दर्शकों को भरोसा है कि कपिल शर्मा एक बार फिर उनके चेहरों पर मुस्कान लाने में कामयाब रहेंगे.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks