वीडियो: Kapil Sharma ने Archana Puran Singh को US टूर से किया दूर, Krushna Abhishek ने चिढ़ाया तो बौखलाईं ऐक्ट्रेस


अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अकसर ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट से मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है। इसमें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), अर्चना पूरन सिंह का इस बात के लिए मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं कि कपिल शर्मा ने उन्हें अपने यूएस टूर के लिए नहीं चुना।

दरअसल कपिल शर्मा जून-जुलाई में US टूर पर रवाना हो रहे हैं, जिसका कृष्णा अभिषेक भी हिस्सा हैं। कृष्णा, कपिल के शो में सपना पार्लर वाली का रोल करते हैं और जैकी श्रॉफ से लेकर धर्मेंद्र तक की मिमिक्री करते नजर आते हैं। वहीं अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज हैं। अर्चना ने हाल ही कृष्णा अभिषेक के साथ मजेदार वीडियो बनाया।


कृष्णा ने चिढ़ाया तो अर्चना ने दिया जवाब
वीडियो में अर्चना, कृष्णा अभिषेक से पूछती हैं कि आज वह क्या नया करेंगे। इसके जवाब में कृष्णा कहते हैं, ‘हमारा मसाज रहेगा। एक करोड़ मांगूंगी।’ इतना सुनते ही जब अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि नहीं मिलेगा, तो कृष्णा उन्हें कपिल के नाम से चिढ़ाने लगते हैं।

The Kapil Shrama Show के सेट के पीछे क्या है? वीडियो में खुला चमक-दमक की दुनिया के पीछे का राज
‘गंदे लोग, तुम ही नोट पीटो हम ना पीटें’

कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि कपिल शर्मा अपने शो की बाकी टीम के साथ अर्चना पूरन को टूर पर नहीं ले जा रहे हैं। इतना सुनते ही अर्चना बोल पड़ती हैं, ‘गंदे लोग। पैसे बचाने के चक्कर में। तुम ही नोट पीटो हम ना पीटें। और बदनाम मुझे किया हुआ है।’


बंद नहीं होगा ‘द कपिल शर्मा शो’

इसके बाद कृष्णा अभिषेक सीरियस होकर कहने लगते हैं कि अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ का अहम हिस्सा हैं और उनके बिना शो अधूरा है। इसलिए वो बात कर रहे हैं कि अर्चना पूरन सिंह को भी टूर पर साथ लेकर जाया जा सके। इतना सुनते ही अर्चना उन्हें झूठा बोलती हैं तो कृष्णा हंस पड़ते हैं। हाल ही ऐसी खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा के यूएस टूर पर जाने के कारण ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ वक्त के लिए बंद हो जाएगा, लेकिन मेकर्स ने इससे इनकार किया। उन्होंने कहा कि शो लगातार जारी रहेगा।

Archana Puran Singh, Kapil Sharma

कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह को चिढ़ाया



image Source

Enable Notifications OK No thanks