Google Play Store अब आपको Android ऐप्स और गेम्स के ऑफ़र दिखाएगा


नया ऑफ़र टैब यूएस, भारत और इंडोनेशिया के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

नया ऑफ़र टैब भारत, यूएस और इंडोनेशिया में Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है और आने वाले हफ्तों में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:29 जनवरी 2022, 13:09 IST
  • पर हमें का पालन करें:

Google Play Store ऐप में एक नया “ऑफ़र्स” टैब पेश कर रहा है ताकि उपयोगकर्ताओं को यात्रा, खरीदारी, मीडिया और मनोरंजन, फिटनेस, और अन्य श्रेणियों में गेम और ऐप में सौदों की खोज करने में मदद मिल सके। रोलआउट चल रहा है और यह उपलब्ध होगा आने वाले हफ्तों में अमेरिका, भारत और इंडोनेशिया में और अधिक लोग, और बाद में 2022 में और अधिक देशों में। डेविड विनर, उत्पाद प्रबंधक डेविड विनर, “‘ऐप्लिकेशन के लिए ऑफ़र जो आपको पसंद आ सकते हैं’ जैसे अनुभाग आपको आसानी से प्रासंगिक सौदों को खोजने में मदद करते हैं।” , गूगल प्ले, एक ब्लॉग पोस्ट में कहा।

उन्होंने कहा, “हम हर दिन नए, नए सौदों को जोड़ने के लिए Google Play पर कुछ शीर्ष ऐप्स और गेम के डेवलपर्स के साथ साझेदारी कर रहे हैं।” टेक वेबसाइट टेकक्रंच ने नोट किया कि टैब गेम और इन-गेम आइटम्स पर बिक्री को प्रदर्शित करेगा, जैसे कि मैजिक ऑर्ब्स और टोकन पर सीमित समय के सौदे। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह पुरस्कार और बंडल ऑफ़र भी प्रदर्शित करेगा जहां ऐप मुफ्त डिलीवरी, मुफ्त सवारी और अधिक पुरस्कार जैसी चीजें पेश कर रहे हैं।

अन्य प्रकार के ऑफ़र जिन्हें प्रदर्शित किया जाएगा उनमें फिल्मों और पुस्तकों की बिक्री शामिल है जो किराए या खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks