AIIMS में निकली सरकारी बंपर भर्तियां,ऐसे करें आवेदन


इन पदों पर निकली है भर्तियां

इन पदों पर निकली है भर्तियां

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, राजकोट ने कुल 82 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। 82 पदों की भर्तियां अलग-अलग हैं जैसे प्रोफेसर के 18 पदों,एडिशनल प्रोफेसर 13 पदों, एसोसिएट प्रोफेसर के 16 पदों और असिस्टेंट प्रोफेसर के 35 पदों पर भर्तियां निकली है।

ये होनी चाहिए योग्यता

ये होनी चाहिए योग्यता

अलग-अलग पदों पर भर्तियां निकल ने के कारण इन पदों की योग्यता भी अलग-अलग है। उम्मीदवारों को ये सलाह दी जाएगी की वे आवेदन करने से पहले योग्यता की जांच करलें। इसके लिए उम्मीदवार को ऑफिशियल नोटिस देखना होगा। ऑफिशियल नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें-aiimsrajkot.edu.in

ऐसे करें आवेदन

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट- aiimsrajkot.edu.in पर जा कर आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा। आवेदन फॉर्म स्पीड पोस्ट के जारिए जमा करवाना होगा उसी के साथ डिमांड ड्राफ्ट लगा कर आवेदन फीस भी भेजनी होगी।आवेदन फॉर्म भेजने के लिए इस पते पर स्पीड पोस्ट करें- प्रकोष्ठ, उप निदेशक (प्रशासन) एम्स, राजकोट अस्थायी परिसर, पीडीयू मेडिकल कॉलेज और सिविल अस्पताल, राजकोट (Rajkot) 360001 है।

इतनी है आवेदन फीस

इतनी है आवेदन फीस

सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 3,000 रुपये है। जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए एप्लीकेशन फीस 1000 रुपये है।

आवेदन करने की तारीख

आवेदन करने की तारीख

आवेदन करने की शुरूआत 30 जुलाई 2022 को ही हो गयी थी क्योंकि इसी दिन आवेदन का विज्ञापन जारी हुआ था। आवेदन करने की आखिरी तारीख विज्ञापन जारी होने के 30 दिन बाद तक रहती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks