​​MSC बैंक में नौकरी करने का शानदार मौका, ग्रेजुएट्स जल्द करें आवेदन, 45 हजार मिलेगी सैलरी


MSC Bank Jobs 2022: अगर आप बैंकिंग के क्षेत्र में नौकरी तलाश रहे हैं, तो ये खबर आप के काम की है. महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड मुंबई द्वारा ट्रेनी क्लर्क और ट्रेनी ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 25 मई तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए उन्हें आधिकारिक साइट www.mscbank.com/careers पर जाना होगा.

ये है महत्वपूर्ण तारीखें तिथियां

  • ऑनलाइन आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होने की तारीख: 5 मई 2022.
  • आवेदन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करने की अंतिम तारीख: 25 मई 2022.
  • एमएससी बैंक एडमिट कार्ड: परीक्षा से 10 दिन पहले.
  • एमएससी बैंक परीक्षा तारीख: जुलाई 2022 (पहला सप्ताह).

ये है रिक्ति विवरण

  • ट्रेनी क्लर्क: 166 पद.
  • ट्रेनी ऑफिसर: 29 पद.

शैक्षिक योग्यता
ट्रेनी क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी को किसी भी स्ट्रीम में कम से कम 60 प्रतिशत नंबरों के साथ ग्रेजुएट होना आवश्यक है. इस पद के लिए अनुभव की आवश्यकता नहीं है. वहीं, ट्रेनी ऑफिसर के पदों के लिए अभ्यर्थी को किसी भी स्ट्रीम में कम से कम 60 प्रतिशत नंबरों के साथ स्नातक पास करना चाहिए. इस पद पर जेएआईआईबी/सीएआईआईबी पास करने वाले अभ्यर्थियों को वरीयता प्रदान की एगी. इस पद के लिए आवेदन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार के पास दो वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए.

​​Maharashtra Recruitment: असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, 1 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी

सैलरी
ट्रेनी क्लर्क के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण के समय 15 हजार रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा। प्रशिक्षण पूर्ण करने वाले उम्मीदवारों को  30 हजार रुपये प्रति माह का वेतन प्रदान किया जाएगा. वहीं, ट्रेनी ऑफिसर के पदों पर को प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले अभ्यर्थी को ट्रेनिंग के समय 20 हजार रुपये माह और प्रशिक्षण पूरा हो जाने के करीब 45 हजार रुपये प्रति माह का वेतन प्रदान किया जाएगा.

​​IAS Success Story: ऑटो चलाते थे पिता, अंग्रेजी थी कमजोर फिर भी नहीं मानी हार और पहले प्रयास में अंसार बने IAS

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks