‘अतरंगी’ ऐक्टर धनुष के साथ नजर आएंगी ग्रीक ऐक्ट्रेस एली अवराम, इस फिल्म में दिखेगी मजेदार जोड़ी


साउथ सिनेमा के सितारे धनुष (Dhanush)और एली अवराम ( Elli AvrRam)दो ऐसे कलाकार हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में बोलबाला है। हालांकि धनुष ने अपनी ऐक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म फ्रेटरनिटी और बॉलिवुड में भी अपना लोहा मनवाया है। वहीं एली ने भी हर बार अपनी हुनर को प्रूव किया है। एली न केवल एक अच्छी डांसर हैं बल्कि बेहद ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं। ये दोनों ही कलाकार इन दिनों साउथ की फिल्म ‘नाने वरुवेण’ की शूटिंग में व्यस्त थे। एली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी टीम के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर कीं।


एली अवराम का मानना है कि, ‘मैं ऑडियंस के सामने यह खबर शेयर करके बेहद उत्साहित हूं। धनुष के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। नाने वरुवेण मेरे दिल के बेहद करीब है। सिल्वराघवन सर बहुत ही बेहतरीन निर्देशक हैं जिन्होंने इस फिल्म में जान डाल दी है। इस फिल्म से जुड़ी सारी टीम बहुत ही शानदार और प्रफेशनल हैं। मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मैं इस अद्भुत फिल्म का हिस्सा हूं। मैं अपने फैंस से इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

खबरों की मानें तो एली ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाय’ और टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ में भी नज़र आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks