हेलो इनफिनिटी को खेल के महाकाव्य के लिए एक हॉटफिक्स मिल रहा है लेकिन निराशाजनक 12-खिलाड़ी मंगनी


के किसी बड़े गेम से जुड़ने में समस्या आ रही है हेलो अनंत गेम के 12-व्यक्ति बिग टीम बैटल मोड में अपने दोस्तों के समूह के साथ मल्टीप्लेयर? उम्मीद है कि जल्द ही अतीत की बात होगी: डेवलपर 343 का कहना है कि यह न केवल जागरूक है, यह मानता है कि इसमें “मूल मुद्दे के लिए हाथ में एक फिक्स” है और विशेष रूप से इसके लिए एक विशेष हॉटफिक्स जारी करेगा। “अभी तक एक ईटीए देना थोड़ा जल्दी है, लेकिन कृपया जान लें कि हमारा लक्ष्य इसे जल्द से जल्द जारी करना है,” डेवलपर्स को एक आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में लिखें,” यह कहते हुए कि “यह इस सप्ताह नहीं होगा, लेकिन हमें उम्मीद है कि यह बहुत आगे नहीं है और जैसे ही हमारे पास रिलीज की तारीख पर दृष्टि की रेखा होगी, हम एक अपडेट साझा करेंगे (एक बार जब हम ‘सर्टिफिकेट’ साफ़ कर लेते हैं तो हम हैं फिर जहाज के लिए तैयार)।

हेलो अनंत वर्षों में मेरे और मेरे गेमिंग मित्रों के साथ हुई सबसे अच्छी बात है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने लोग नीचे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे पीसी या कंसोल पर हैं, और इसमें एक प्रतिशत भी खर्च नहीं होता है – गेम का मुफ्त क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म बिग टीम बैटल मल्टीप्लेयर मोड देता है सब हममें से प्लाज़्मा विस्फोटों से भरे एक महाकाव्य खेल में गोता लगाते हैं, हुक, नाखून काटने वाली गनप्ले और वाहनों की तबाही से जूझते हैं।

सैद्धांतिक रूप से, वैसे भी। अधिकांश समय हम अपने अंगूठे को मोड़ रहे हैं, एक मैच के लोड होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, केवल Microsoft के सर्वरों के लिए हमारी फायर टीम के कुछ सदस्यों को अनायास डिस्कनेक्ट (या यहां तक ​​​​कि प्रतिबंध) करने के लिए क्योंकि मैचमेकिंग सेवा डॉट्स को कनेक्ट करने के लिए प्रतीत नहीं हो सकती है – और ऐसा बार-बार करना जब तक कि हम जादुई रूप से भाग्य से बाहर नहीं हो जाते। कल शाम, हमने आखिरकार अपने एक दोस्त को फायर टीम लीडर बना दिया और आखिरकार मैचों में हम में से छह को एक साथ मिला, लेकिन फिर भी सर्वरों ने हममें से कुछ को दोस्तों के बजाय रैंडो के साथ विभाजित कर दिया। एक बार हम में से एक ने शाम के लिए छोड़ दिया, तो दूसरे खिलाड़ी ने अजीब तरह से खेल में जगह नहीं बनाई। जब हमने एकजुटता के साथ इस्तीफा दिया, तो हमारे फायर टीम लीडर पर प्रतिबंध लगा दिया गया।

इसके ठीक होने का इंतजार नहीं कर सकता! मेरे समूह के अधिकांश पसंदीदा मल्टीप्लेयर गेम को ठीक से काम करने के लिए ठीक 3, 4 या 6 खिलाड़ियों की आवश्यकता होती है, इसलिए हेलो ताजी हवा की सांस रही है।

343 का कहना है कि यह फरवरी के मध्य में एक दूसरे पैच पर भी योजना बना रहा है जो “धोखाधड़ी के उदाहरणों के साथ कुछ मुद्दों” और संभवतः “रैंकिंग अनुभव के साथ जीत” को अन्य चीजों के साथ संबोधित करना चाहिए।

हेलो अनंत चार-खिलाड़ी फ़ायरटेम्स के लिए पहले से ही कुछ अतिरिक्त मल्टीप्लेयर प्लेलिस्ट जोड़े गए हैं; मुझे उम्मीद है कि एक बार बिग टीम बैटल बग्स पर काम हो जाने के बाद, हम 12-खिलाड़ियों के खेल में भी कुछ और विविधता प्राप्त कर सकते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks