Happy Birthday Kiara : क्या कियारा आडवाणी ने दुबई में कर ली सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सगाई, ये तस्वीरें हो रही वायरल


viralbhayaniinstagram- India TV Hindi News
Image Source : VIRALBHAYANIINSTAGRAM
Happy Birthday Kiara

Happy Birthday Kiara : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए  कियारा दुबई गई हुई हैं। वहीं अभी तक कियारा आडवाणी ने अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की हैं, लेकिन सच ही कहा गया है प्यार और मोहब्बत छुपाए नहीं छुपता। वहीं खबरों के अनुसार कियारा आडवाणी ने अपने इस जन्मदिन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सगाई कर ली है। कियारा और सिद्धार्थ की दुबई से फैंस के साथ कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

दुबई से फोटो वायरल 

हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ की फैंस के साथ पोज देते हुए तस्वीरें वायरल हुईं हैं। हालांकि दोनों ही किसी फोटो में साथ में नजर नहीं आ रहे हैं। मगर फैंस और जगह को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों साथ में ही हैं। फोटो में कियारा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ कैजुअल लुक डेनिम शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए।

Kiara Advani Birthday: बर्थडे मनाने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कियारा आडवाणी पहुंचीं दुबई, तस्वीरों ने खोल दी पोल

अनन्या ने खोली थी पोल 

कियारा और सिद्धार्थ कई जगह साथ स्पॉट किए गए हैं। साथ ही सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप के चर्चे हर जगह छाए हुए हैं। अब कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ और कियारा दुबई में जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण में कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया था। करण ने कियारा के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में अनन्या से पूछा तो उन्होंने सिद्धार्थ और उनके गाने का नाम लेते हुए कहा- ‘उनकी रातां काफी लंबियां हैं।’ जिसके बाद करण पूछते हैं उनका ‘रांझा’ कौन है। इस सवाल के जवाब को कंप्लीट करते हुए करण ने कहा- ‘वेक अप सिड।’ जिसे सिर हिलाते हुए अनन्या ने कंफर्म किया।

कियारा और सिद्धार्थ की  फिल्में

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थीं। ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, तो ‘जुग जुग जियो’ ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। कियारा जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आने वाली हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं।

Kiara Advani Birthday: फ्लॉप फिल्म से हुई कियारा आडवाणी की इंडस्ट्री में शुरुआत, सिर्फ 8 साल में दी एक से बढ़ कर एक फ़िल्में

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks