Happy Valentines Day 2022: पहली बार जा रहे हैं डेट पर तो इन बातों का रखें ध्यान, पार्टनर हो जाएगा इम्प्रेस


प्रेमी जोड़ों को वैलेंटाइन डे का बेसब्री से इंतजार होता है। प्यार करने वालों का इंतजार खत्म हो गया है। प्यार के इस सप्ताह के आखिरी दिन यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे होता है। इस दिन कपल्स एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं। जमाना भूल एक दूसरे के प्यार में खो जाना चाहते हैं। एक दूसरे को खास महसूस कराने के लिए कई सारी तैयारियां करते हैं। अगर आप भी किसी से प्यार करते हैं तो इस वैलेंटाइन डे पर उनसे अपने दिल का हाल कह डालिए। लेकिन किसी को प्रपोज करने के लिए थोड़ी तैयारियों की जरूरत है, ताकि वह आपके प्यार को मना न कर पाएं। इसके लिए उनके साथ कहीं बाहर जाएं। वक्त बिताएं, वो आपके लिए कितने स्पेशल हैं, ये महसूस कराएं, सरप्राइज दें और फिर प्रपोज करें। अगर आप ने ये सब करने का सोच रखा है और अपने क्रश के साथ पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो कुछ बातों का खास ध्यान रखें। पहली डेट पर आपकी छोटी-छोटी बातें पार्टनर का दिल जीत लेंगी। साथ ही आपकी वैलेंटाइन डे की शाम यादगार और रोमांटिक बन जाएगी। ये रहे पहली डेट को लेकर कुछ खास टिप्स। 

पहला इंप्रेशन हो अच्छा

कहते हैं कि पहला इंप्रेशन ही आखिरी इंप्रेशन होता है। आप पहली बार उनके मन में जो छाप छोड़ते हैं उसी को वह सही मान लेते हैं। ऐसे में पहली डेट पर जाने से पहले अपने लुक्स पर काम करें। भले ही जिनके साथ आप डेट पर जा रहे हों वह आपके पहले से दोस्त हों लेकिन आज उनसे आपको दिल की बात कहनी है, इसलिए अच्छे कपड़े, सुंदर लुक के साथ जाएं। लुक्स के अलावा अपने व्यवहार पर भी ध्यान दें।

सहज और आत्म विश्वास

आप रिलैक्स रहें। नर्वस न हों या हड़बड़ी में कोई काम न करें। आत्म विश्वास के साथ अपने पार्टनर के साथ वक्त बिताएं। साथ ही पार्टनर को भी सहज महसूस कराएं। ऐसा न हो कि उत्साह में आप यह भूल जाएं कि आपका पार्टनर अनकम्फर्टेबल है। हो सकता है कि पार्टनर भी पहली डेट पर आपकी तरह ही नर्वस हो या अटपटा महसूस कर रहे हो। उनसे साथ फ्रेंडली रहें और उन्हें भी ईजी फील कराएं।

रोमांटिक जगह का करें चयन

पहली डेट के लिए अच्छी और रोमांटिक जगह का चयन करें। ध्यान दें कि पहली डेट पर पार्टनर को किसी सुनसान जगह पर न ले जाएं। अगर लंच डेट पर जा रहे हैं तो हरी भरी जगहों, ऐसे ही नेचर लविंग जगहों पर जाएं। डिनर डेट पर आप रूफटॉप रेस्टोरेंट जा सकते हैं या किसी ऐसे कैफे या रेस्टोरेंट जा सकते हैं जिसका इंटीरियर रोमांटिक हो।

पार्टनर को कराएं स्पेशल फील

पहली डेट पर जा रहे हैं तो पार्टनर को खास महसूस कराएं। उन के लिए फूल, कोई गिफ्ट लेकर जा सकते हैं। उनकी पसंदीदा जगह पर जा सकते हैं। लंच या डिनर पर हैं तो उनकी पसंद की डिश ऑर्डर कर सकते हैं। उनकी तारीफ कर सकते हैं लेकिन सीमा में। इसके अलावा अच्छी बातें करें।



Source link

Enable Notifications OK No thanks