हार्दिक पंड्या जानते हैं उन्हें क्या करना है, कोच को बताने की जरूरत नहीं: ग्लेन मैक्ग्रा


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के बाद बेहतरीन प्रदर्शन किया है. मौजूदा समय में वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेल रहे हैं. वापसी के बाद उनके प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा काफी प्रभावित हैं. उन्होंने हार्दिक पंड्या के अच्छे प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कहा उनके अनुभव से उन्हें अपनी पुरानी लय में वापस आने में मदद मिलेगी. हार्दिक को हाल ही में आयरलैंड दौर पर टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया है. मैक्ग्रा का मानना है कि हार्दिक क्वालिटी ऑलराउंडर हैं. उन्हें यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना है?

चेन्नई में पत्रकारों से बात करते हुए ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा, ‘हार्दिक के पास अब इतना अनुभव है कि वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है. उन्हें कोच द्वारा यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना है. वह एक क्वालिटी ऑलराउंडर और बेहतरीन हिटर हैं. कुछ मैच अच्छी तरह से चलते हैं कुछ नहीं. लेकिन हार्दिक जानते हैं कि उन्हें क्या करना है?’

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन

हार्दिक पंड्या ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा ही टी20 सीरीज में बल्ले से अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 12 गेंदों पर तेज-तर्रार 31 रन बनाए थे. वहीं दूसरे मैच में वह 9 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए. लेकिन तीसरे मैच में हार्दिक ने शानदार पारी खेली. इस मुकाबले में हार्दिक ने 21 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाए थे. उनकी इस पारी के चलते भारत अच्छा स्कोर बनाने में सफल रहा. हालांकि गेंदबाजी में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं.

यह भी पढ़ें

वायकॉम18 आईपीएल डिजिटल मीडिया राइट्स के साथ भारत में टॉप स्पोर्ट्स डेस्टिनेशन बनने को तैयार

राहुल त्रिपाठी को पहली बार टीम इंडिया में मिला मौका… बोले- यह सपने के सच होने जैसा है

आयरलैंड टूर पर करेंगे कप्तानी

भारतीय टीम इसी महीने 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने आयरलैंड दौरे पर जाएगी. इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निधारित टेस्ट में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों के बिजी होने के चलते हार्दिक पंड्या को आयरलैंड दौरे पर टीम का कप्तान बनाया गया है. इस सीरीज का पहला मैच 26 जून को खेला जाएगा. वहीं दूसरा और अंतिम मुकाबला 28 जून को होगा. ये दोनों मैच मालाहाइड में खेले जाएंगे.

Tags: Glenn McGrath, Hardik Pandya, Ind vs sa, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks