हार्दिक पंड्या का बड़ा दावा, कहा- मैं टीम इंडिया से कभी बाहर नहीं हुआ, खुद लिया था ब्रेक, Video


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया. गुजरात टाइटंस के कप्तान पंड्या ने टीम की ओर से सबसे अधिक रन बनाए और टीम को चैंपियन भी बनाया. उन्हें इस प्रदर्शन का इनाम भी मिला और वे एक बार फिर से टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल हुए हैं. पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली है. इससे पहले कई बार कहा गया कि उन्हें फिट नहीं होने के कारण सेलेक्टर्स टीम में जगह नहीं दे रहे हैं. लेकिन हार्दिक ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वे ब्रेक पर थे.

गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पंड्या से बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है. इसमें हार्दिक पंड्या ने कहा, बहुत लोग नहीं जानते हैं कि मैं खुद हटा था. यह मेरा फैसला था. लेकिन यह गलतफहमी रही कि मुझे टीम से बाहर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं बीसीसीआई का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि उन्होंने लंबा ब्रेक दिया और मुझे वापस आने के लिए कभी मजबूर नहीं किया.

पुराना हार्दिक वापस आ गया

पंड्या ने कहा कि पुराना हार्दिक वापस आ गया है. अब फैंस वापस आ गए हैं और मेरे लिए वापसी का समय आ गया है. बहुत सारे मैच होने हैं और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 9 जून से 5 मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रहा है. पहला मैच दिल्ली में होना है. उन्होंने कहा कि आईपीएल में मैंने फ्रेंचाइजी की ओर से जिस तरह का प्रदर्शन किया. वैसा ही प्रदर्शन मैं देश के लिए भी करना चाहूंगा.

IND vs SA: हार्दिक पंड्या के बल्लेबाजी क्रम में होगा बदलाव? दिनेश कार्तिक के रूप में मिला है विकल्प

शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया, अब इस टीम में मिली अहम जिम्मेदारी

हार्दिक पंड्या ने टी20 लीग के 15वें सीजन में 4 अर्धशतक के सहारे 487 रन बनाए और 8 विकेट भी झटके थे. फाइनल में उन्होंने 3 विकेट लेने के अलावा महत्वपूर्ण 34 रन भी बनाए थे. इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप प्रस्तावित है. ऐसे में इस ऑलराउंडर का प्रदर्शन वहां अहम रहेगा. टीम 2007 के बाद से टी20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है. ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन है.

Tags: BCCI, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks