शादी के 42 साल बाद भी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से नहीं मिलीं हेमा मालिनी, ये है वजह!


धर्मेन्द्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) का नाम इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार है. इनकी लव स्टोरी से जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जाते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि पहले से शादीशुदा धर्मेन्द्र की वाइफ प्रकाश कौर (Prakash Kaur) को लेकर हेमा मालिनी ने एक बार क्या कहा था. बता दें कि धर्मेन्द्र की शादी प्रकाश कौर से साल 1954 में हुई थी. इस शादी से धरम पाजी और प्रकाश कौर को चार बच्चे सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol), विजेता देओल (Vijeyta Deol) और अजीता देओल (Ajeeta Deol) हैं.

वहीं, हेमा मालिनी से धरम पाजी की शादी साल 1980 में हुई थी इस शादी से इनके घर दो बच्चे ईशा देओल (Esha Deol) और अहाना देओल (Ahana Deol) हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धरम पाजी से शादी के बाद हेमा ने एक्टर की पहली वाइफ रहीं प्रकाश कौर से दूरी बनाए रखी थी और धर्मेंद्र से शादी के 42 साल बीत जाने के बाद भी आजतक हेमा और प्रकाश कौर का आमना-सामना नहीं हुआ है. 

इस बारे में बात करते हुए हेमा ने एक बार कहा था कि वे नहीं चाहती थीं कि किसी को भी परेशान करें और किसी के परिवार में परेशानियां उत्पन्न करें, यही वजह थी कि उन्होंने प्रकाश कौर से कभी मुलाकात नहीं की थी.हेमा मालिनीं ने यह भी कहा था कि उनके और उनकी बेटियों के लिए धर्मेंद्र ने जो कुछ भी किया उसे लेकर वे खुश हैं. बहरहाल आपको बता दें कि धरम पाजी की पहली वाइफ प्रकाश कौर ने भी हेमा को लेकर एक इंटरव्यू में अपने मन की बात कही थी.  


 
प्रकाश कौर ने कहा था कि धर्मेंद्र भले ही एक अच्छे पति नहीं बन पाए लेकिन वे एक बहुत अच्छे पिता हैं और अपने बच्चों को हमेशा समय देते हैं. वहीं, हेमा मालिनी पर बात करते हुए प्रकाश कौर ने कहा था कि, ‘मैं उनकी जगह होती तो कभी ऐसा नहीं करती’.

मैं हेमा मालिनी की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती, धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर ऐसे छलका था पहली पत्नी प्रकाश कौर का दर्द!

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

image Source

Enable Notifications OK No thanks