हाये रे काश मेरी किस्मत भी विनी रमन जैसी होती!! पूरे ऑस्ट्रेलिया के क्रश को चुरा ले गयी भारत की ये लड़की


साल 2012 में आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल खेलना शुरू किया था। आईपीएल 2012 के सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मैक्सवेल पर दाव लगाया था खिलाड़ी ने अपने शानदार ने अपने शानदार परफोर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस भी किया भले ही उस सीजन में दिल्ली हार गयी हो लेकिन मैक्सवेल ने सुर्खियां बटौरी थी।

मेलबर्न। साल 2012 में आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल खेलना शुरू किया था। आईपीएल 2012 के सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मैक्सवेल पर दाव लगाया था खिलाड़ी ने अपने शानदार ने अपने शानदार परफोर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस भी किया भले ही उस सीजन में दिल्ली हार गयी हो लेकिन मैक्सवेल ने सुर्खियां बटौरी थी। उसके बाद से लगभग हर टीम के लिए मैक्सवेल खेल चुके हैं और इसी बहाने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का तब से हर साल भारत आना-जाना हो ही जाता है। वैसे कहते हैं कि अगर किसी जगह के ज्यादा चक्कर लगने लगे और वहां एक लंबा वक्त बीतने लगे तो न चाहते हुए भी उस जगह से एक रिश्ता बन जाता है जिसे शायद हम बयां नहीं कर पाते हैं। ग्लेन मैक्सवेल का भी भारत प्रेम उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से झलकता है। उनकी भारतीय खिलाड़ियों के साथ शानदार दोस्ती है। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर दी श्रद्धांजलि, अक्षय कुमार ने लिखा- संगीत उद्योग का एक और रत्न खो दिया 

वैसे बात खिलाड़ियों संग दोस्ती तक सीमित रहती तो शायद आज हम उनकी बात नहीं कर रहे होते। मामला कुछ और है। दरअसल ग्लेन मैक्सवेल शादी करने जा रहे हैं वो भी एक भारतीय से…। मैक्सवैल काफी समय से विनी रमन के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने पिछले साथ 2021 में विनी से सगाई की घोषणा की थी। दोनों अब लगभग 2 साल बाद 27 मार्च 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भारत में आस्ट्रेलियाई आलराउंडर को लोग काफी पसंद करते हैं, इसलिए जब से उनकी शादी की खबरें सामने आयी है तब से मैक्सवेल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनें हुए हैं। दोनों की शादी के लिए फैंस काफी एक्साइटिड है क्योंकि जहां तक खबरें मिल रही है उसके अनुसार दोनों की शादी भारतीय और व्हाइट मैरिज दोनों परंपरा के अनुसार होगी क्योंकि विनी रमन तमिल परिवार से ताल्लुक रखती है और तामिल में रिचुअल को काफी फॉलो किया जाता है। 

इसे भी पढ़ें: यूक्रेन में फंसे है इंदौर के 20 छात्र, वीडियो वायरल कर दी अपनी जानकारी 

सोशल मीडिया पर  ग्लेन मैक्सवेल  की शादी का जिक्र सुनकर हजारों लड़कियों का दिल टूट गया। मैक्सवेल के स्मार्ट लुक के और स्पोर्ट पर्सनालिटी होने के कारण उनकी फीमेल फैन फोलॉइंग काफी ज्यादा है। इस घोषणा के बाद जहां लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं वहीं कई लड़कियों ने टूटे हुए दिल के साथ इमोजी छोड़ा है।

अब शादी को एक बार ही होती है इस लिए  ग्लेन मैक्सवेल एक लंबी छुट्टी लेने में मूड में हैं इस लिए उन्होंने तय कर लिया है कि वह आइपीएल के शुरूआती मैच नहीं खेलेंगे। आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अगले महीने वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं जिसके कारण उनका पाकिस्तान दौरे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों से बाहर रहना तय है।

मैक्सवेल ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा कि कार्यक्रम में बदलाव के कारण तिथियों में टकराव होना तय था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और मोहम्मद सिराज के अलावा मैक्सवेल को भी रिटेन किया था।
उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा में तीसरे टी20 मैच के बाद कहा, ‘‘शुरू में जब मैंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ तिथियों को लेकर बात की तो दो सप्ताह का अंतर था जिसमें मुझे संभावित रूप से समय मिल जाता। ’’


मैक्सवेल ने कहा, ‘‘इसलिए जब मैंने तिथियों पर अंतिम फैसला किया तो मैं खुश था कि मुझे किसी श्रृंखला से बाहर नहीं रहना पड़ेगा। इसके बाद पिछले साल जब मैं (क्रिकेट आस्ट्रेलिया की) अनुबंध संबंधी बैठक में आया तो उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला होगी।’’
आईपीएल के मार्च के आखिरी सप्ताह में शुरू होने की संभावना है जबकि आस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का सीमित ओवरों की श्रृंखला का दौरा 29 मार्च से शुरू होगा।
मैक्सवेल और उनकी भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन 27 मार्च को परिणय सूत्र में बंधेंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks