‘हिंदी डाउनमार्केट लगती थी’ करण जौहर के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, कही ये बात


मुंबईः करण जौहर (Karan Johar) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच की तनातनी किसी के लिए नई बात नहीं है. कंगना ने करण जौहर पर उनके ही सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. इसके बाद कई मौकों पर अभिनेत्री को खुलेआम फिल्म मेकर पर निशाना साधते देखा गया. अब एक बार फिर कंगना रनौत ने बिना करण जौहर का नाम लिए उन पर निशाना साधा है और इस बार वजह बनी है ‘हिंदी’ पर दिया फिल्म मेकर का बयान.

दरअसल, करण जौहर ने अपनी किताब ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में लिखा था कि, वे आदित्य चोपड़ा को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे, क्योंकि वह हिंदी में बात करते थे. उन्होंने अपनी किताब में यह भी बताया था कि जब वह छोटे थे, उन्हें लगता था कि हिंदी डाउनमार्केट है. यहां तक कि वह अपनी मां से यह तक कहते थे कि वह अपनी मां से कहते थे कि वह उन्हें आदित्य के घर ना भेजें, क्योंकि वह सिर्फ हिंदी में बात करते हैं.

Kangana Ranaut, karan johar, Kangana Ranaut karan johar, karan johar hindi, aditya chopra, कंगना रनौत, करण जौहर, bollywood news, entertainment news

कंगना रनौत का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

अब कंगना ने एक पोर्टल पर प्रकाशित खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और करण के बयान का जिक्र करते हुए उन पर निशाना साधा है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मेरी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है, मेरी लड़ाई मानसिकता से है. मैंने काफी हद तक, छोटे शहर के हिंदी भाषी लोगों के लिए इस तरह की सोच का मुकाबला किया है.’

कंगना का यह पोस्ट अब चर्चा में है. कंगना अक्सर ही करण जौहर और बॉलीवुड के कुछ सितारों पर निशाना साधती रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अपनी बातें खुलकर रखती हैं. गौरतलब है कि कंगना ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी और इस दौरान उन्होंने फिल्म मेकर को मूवी माफिया तक कह दिया था.

Tags: Bollywood news, Kangana Ranaut, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks