हिंदुस्तान टाइम्स ने भारत के इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं पर आधारित एनएफटी लॉन्च किया


हिंदुस्तान टाइम्स एनएफटी (अपूरणीय टोकन) लॉन्च करके वेब 3.0 में प्रवेश कर रहा है, जिसमें मूल ऐतिहासिक क्रिएटिव के डिजीटल संस्करण शामिल होंगे, जो दशकों से हिंदुस्तान टाइम्स में “के बैनर तले प्रकाशित हुए थे।एचटी कालातीत टोकन“.

अपूरणीय टोकन (एनएफटी) डिजिटल संपत्ति के एक टुकड़े के स्वामित्व का एक डिजिटल प्रमाणपत्र है जिसे खरीदा और बेचा जा सकता है।

एचटी द्वारा लॉन्च किए गए इन विशेष डिजिटल आर्टवर्क को क्रिप्टोकुरेंसी और फिएट मुद्रा के साथ खरीदा जा सकता है।

शुरुआत करने के लिए, एचटी ने एनएफटी लॉन्च किया है जो 26 जनवरी, 2022 को भारत का गणतंत्र दिवस मनाते हैं, जो कि बियॉन्ड लाइफ, एक एनएफटी मार्केटप्लेस और प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं जो एनएफटी के माध्यम से कला के डिजिटल कार्यों के स्वामित्व अधिकारों के निर्माण, बिक्री और खरीद की सुविधा प्रदान करते हैं। .

गार्जियनलिंक.आईओ द्वारा संचालित – बियॉन्डलाइफ.क्लब अब तक की दो सबसे बड़ी एनएफटी बूंदों को लॉन्च करने के लिए भी जिम्मेदार है – अमिताभ बच्चन का दुर्लभ अनन्य एनएफटी और मार्वल निर्माता स्टेन ली का अनन्य एनएफटी संग्रह ‘चक्रवर्स’।

एनएफटी एचटी द्वारा लॉन्च किए गए पहले गणतंत्र दिवस एचटी संस्करण का प्रतिष्ठित कवर पेज शामिल है। अन्य एनएफटी में, जो भारत के इतिहास में प्रासंगिक घटनाओं और क्षणों से प्रेरित हैं, जैसे कि देश की पहली ऐतिहासिक जीत के लिए पहली मिसाइल लॉन्च की सफलता विश्व कप 1983 में वेस्टइंडीज के खिलाफ।

ऐसे कई प्रतिष्ठित और कालातीत टोकन 26 जनवरी को नीलामी के लिए रखे जा रहे हैं। इस पर अधिक जानकारी के लिए कृपया www.nft.hindustantimes.com पर लॉग ऑन करें और इतिहास के एक टुकड़े पर अपना दावा पेश करें।

गार्जियनलिंक के सीओओ और सह-संस्थापक कामेश एलंगोवन ने कहा, “तकनीक, वित्त, जीवन शैली, संगीत और मीडिया विज्ञापन कंपनियों जैसे उद्योगों के क्रिप्टो / एनएफटी पारिस्थितिकी तंत्र में जाने के साथ, वेब 3 के अंतरिक्ष में नए अवसरों को अनलॉक करने के लिए तैयार हैं। GuardianLink.io पर NFT के लिए द्वितीयक बाज़ार अधिक से अधिक संग्राहकों को अपने NFT के भविष्य के मुद्रीकरण पर ज्ञान के साथ निवेश करते हुए देखेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ साझेदारी, मीडिया और मार्केटिंग उद्योग में एनएफटी की दुनिया का पता लगाने के लिए एक और रास्ता खोलती है।”

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks