Hisense 4K Google TV: आपकी आवाज बनेगी टीवी का रिमोट, ये फीचर है बेहद ही दिलचस्प


नई दिल्ली। Amazon Prime Day सेल से पहले Hisense ने अपनी 4K Google TV A6H सीरीज लॉन्च कर दी है। इसके तहत 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 75 इंच के टीवी को लॉन्च किया गया है। इसके साथ दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी दी जा रही है। इसमें Google टीवी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Hisense टीवी में कुछ स्पेसिफिक फीचर्स दिए गए हैं जिनमें फार-फील्ड वॉयस कंट्रोल शामिल हैं। इस टीवी को बिना रिमोट के मात्र वॉयस कमांड के जरिए पूरी तरह से कंट्रोल किया जा सकता है। वॉयस कमांड का इस्तेमाल एप्लिकेशन को एक्टिव करने, वॉल्यूम को एडजस्ट करने और पसंदीदा शो देखने के लिए किया जा सकता है।

वैसे तो देखा गया है कि हमें कई बार रिमोट ढूंढने में बड़ी ही मुश्किल हो जाती है क्योंकि हम इसे कहीं न कहीं रखकर भूल जाते हैं। हालांकि, इस नए टीवी के साथ एक ऐसा फीचर दिया गया है जिसके जरिए रिमोट का पता लगाया जा सकता है। इसमें एक ट्रेस करने योग्य ट्रैकर लगा हुआ है। इसमें आपको बस रिमोट फाइंडर को एक्टिव करना होगा। Hisense 4K Google TV की कीमत 29,990 रुपये से शुरू होती है। यह इंट्रोडक्ट्री कीमत है।

Hisense A6H Google TV के फीचर्स:
गूगल टीवी- यह टीवी गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है जिसमें सभी लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं। आप अपने सभी पसंदीदा कंटेंट को सीधे अपने फोन से कहीं भी एड कर सकते हैं अपनी वॉचलिस्ट में। इसमें क्रोमकास्ट और ऐप्पल एयर प्ले और ऐप्पल होम किट का सपोर्ट दिया गया है।

फार-फील्ड वॉयस कंट्रोल- टीवी रिमोट के बिना केवल आवाज से ही अपने टीवी को कंट्रोल किया जा सकेगा। यह फीचर एकदम लेटेस्ट है और यह टीवी एक्सपीरियंस को नए लेवल पर ले जाएगा। आप ऐप को एक्टिव करने के लिए वॉयस कमांड का इस्तेमाल करें।

रिमोट फाइंडर- A6H रिमोट में एक ट्रेस करने के लिए ट्रैकर होता है जो यूजर्स को रिमोट का पता लगाने की अनुमति देता है। आपको बस रिमोट फाइंडर को एक्टिव करना है और रिमोट आपको ऑडियो म्यूजिक की एक सीरीज के साथ कॉल करेगा। इससे आप आसानी से ढूंढ पाएंगे।

गेम मोड प्लस (एएलएम, वीआरआर, ई-एआरसी)- यह एडवांस्ड फीचर सेट केसाथ आता है। यह आपको बढ़िया गेमिंग का अनुभव देता है। बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए इसमें रिफ्रेश रेट (VRR) और ऑटो-लो लेटेंसी मोड (ALLM) दिया गया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks