होली पंजाबी सॉन्ग: होली पर बेस्ट हैं ये पंजाबी सॉन्ग, ना चाहते हुए भी खेल लेंगे होली


होली यानि कि रंगों का त्यौहार लेकिन ये सिर्फ रंगों का ही त्यौहार नहीं है बल्कि मौज, मस्ती, खाने पीने का पर्व है. अब मौज मस्ती तो बिना डांस के हो ही नहीं सकती है और डांस के लिए ऐसे गाने जरूरी हैं जो होली पार्टी के लिए पूरी तरह से फिट हो और ना चाहने पर भी आपको नाचने के लिए मजबूर कर दें.

अब होली पार्टी सॉन्ग की बात हो रही है तो फिर पंजाबी गानों के क्या कहने. एक से बढ़कर एक ऐसे गाने जो आपको भी झूमने पर मजबूर कर देंगे. होली से पहले इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में जरूर ऐड कर लें. चलिए सुनाते हैं होली पंजाबी सॉन्ग.

रवनीत सिंह का गुलाल सॉन्ग आपकी होली पार्टी की शान बढ़ा देगा. अगर आपकी जिंदगी में भी है कोई खास जिसके साथ आप होली खेलना चाहते हैं तो फिर ये गाना कमाल कर देगा. 
 
होली पार्टी के लिए ये पंजाबी सॉन्ग भी बेस्ट है. इस गाने पर होली खेलने का मजा ही कुछ और है और ना चाहते हुए भी आप थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. 

शैरी मान पंजाब के फेमस गायक है जिनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. वहीं होली का ये गाना भी समां बांध देगा. और सुनकर आ जाएगा मज़ा. पंजाबी मुंडों के होली के मजे ये गाना दुगने कर देगा. 

होली का मज़ा तो तब ही आता है जब एक साथ मिलकर सब मनाते हैं इस त्यौहार को. खासतौर से जब प्यार साथ हो तो होली का मज़ा दुगना समझो.

होली है दोस्तों, यारों का त्यौहार और होली पर दोस्ती की मस्ती ना हो भला फिर कैसी होगी. और इस गाने में तो दोस्त सिर्फ और सिर्फ मस्ती ही कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः शादी के बाद पहली होली पर साथ नहीं होंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार, दुखी दिशा बोलीं – ‘अरे यार’

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks