कोलकाता: सौरव गांगुली के घर खाने पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, ममता बनर्जी बोलीं- उन्हें मिष्टी दही खिलाएं


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Published by: रोहित राज
Updated Fri, 06 May 2022 08:48 PM IST

सार

अमित शाह दो दिनों से बंगाल में हैं। उन्होंने एक जनसभा में ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। दूसरी ओर, जब ममता बनर्जी से गांगुली और शाह के मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”गृह मंत्री सौरव के घर जाना चाहते हैं तो दिक्कत कहां है?

सौरव गांगुली के घर अमित शाह

सौरव गांगुली के घर अमित शाह
– फोटो : ट्विटर

ख़बर सुनें

विस्तार

गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार (छह मई) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की। गांगुली के कोलकाता स्थित आवास पर शाह खाने पर पहुंचे थे। दोनों के इस मुलाकात के बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि गांगुली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ सकते हैं। पिछले साल भी इस बात की चर्चा थी, लेकिन तब गांगुली ने भाजपा में जाने से इनकार कर दिया था।

शाह से मुलाकात के बाद गांगुली ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया। उन्होंने कहा कि अमित शाह लंबे समय से उनसे परिचित हैं। वह सिर्फ मुलाकात करने आए हैं। शाह के साथ इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हराने वाले सुवेन्दु अधकारी भी मौजूद थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह ने खुद ही सौरव गांगुली के घर जाने की इच्छा जताई थी। इसके बाद खाने की बात हुई। दोनों पक्ष इसे राजनैतिक मुलाकात नहीं बता रहे हैं। इसके बावजूद राजनीति के गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में भाजपा सौरव गांगुली को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में प्रोजेक्ट करना चाहती थी।

अमित शाह दो दिनों से बंगाल में हैं। उन्होंने एक जनसभा में ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। दूसरी ओर, कोलकाता के तृणमूल भवन में जब ममता बनर्जी से गांगुली और शाह के मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”गृह मंत्री सौरव के घर जाना चाहते हैं तो दिक्कत कहां है? मैं सौरभ से कहूंगी कि उन्हें मीठा दही खिलाएं।”



Source link

Enable Notifications OK No thanks