‘उम्मीदें दर्द देती हैं… भारतीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर दो शब्दों में जताया दुख, जानिए क्या है पूरा मामला


नई दिल्ली. आईपीएल के 15वें एडिशन में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में जगह मिली है जबकि कइयों को निराशा हाथ लगी है. जिन खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया गया उनमें ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का नाम भी शामिल है. आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले राहुल का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जब घरेलू टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में चयन नहीं हुआ तब, उन्हें लगा कि शायद चयनकर्ता आयरलैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल कर लें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब तेवतिया ने अपना दर्द सोशल मीडिया के जरिए बयां किया है.

बीसीसीआई (BCCI) ने आयरलैंड दौरे के लिए टी20 टीम का ऐलान बुधवार को कर दिया. इस टीम में संजू सैमसन की वापसी हुई है वहीं राहुल त्रिपाठी को पहली बार मौका मिला है. तेवतिया ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘ उम्मीदें दर्द देती हैं.’ तेवतिया का यह ट्वीट साफ तौर पर इस ओर इशारा करता है कि उन्हें उम्मीद थी कि आयरलैंड दौरे के लिए उनका भारतीय टीम (IND v IRE T20) में चयन होगा. गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले तेवतिया ने आईपीएल के 15वें सीजन में 16 मैचों में 147 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे.

rahul tewatia, all rounder rahul tewatia, rahul tewatia overlooked team india, india national cricket team, ind vs ire t20, team india, rahul tewatia on bcci, rahul tewatia gujarat titans, india tour of ireland, भारतीय क्रिकेट टीम, राहुल तेवतिया, ऑलराउंडर राहुल तेवतिया

यह भी पढ़ें:हार्दिक पंड्या करेंगे आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया की अगुआई… 23 साल बाद गुजरात का खिलाड़ी बना भारतीय टीम का कप्तान

ऋषभ पंत एंड कंपनी चौथे T20 के लिए राजकोट पहुंची, होटल पहुंचने पर गरबा से हुआ स्वागत, देखें VIDEO

आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया को 2 टी20 मैच खेलने हैं. पहला टी20 मैच 26 जून को जबकि दूसरा 28 जून को खेला जाएगा. इस दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे, जिनकी अगुआई में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के 15वें सीजन का खिताब अपने नाम किया. हार्दिक ने लंबे समय बाद बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन किया था.

आयरलैंड दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार है:
हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

Tags: Gujarat Titans, Indian Cricket Team, IPL, Rahul Tewatia, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks