सोनम कपूर के बेबी शावर में ब्रिटिश-पाकिस्तानी सिंगर ने लूटी महफिल, जानें कौन हैं लियो कल्याण?


ऐक्ट्रेस सोनम कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बीच सोनम कपूर का लंदन में धमाकेदार बेबी शावर हुआ, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुकी हैं। इस फंक्शन की तस्वीरों में जिस शख्स ने सबका ध्यान खींचा वह थे ब्रिटिश पाकिस्तानी म्यूजिशिन लियो कल्यान। उन्होंने खुद सोनम कपूर के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर की। सोशल मीडिया पर जैसे ही सभी ने लियो की तस्वीरें देखी तो सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर वह कौन हैं और सोनम कपूर उन्हें कैसे जानती हैं? आइए लियो कल्यान के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं।

कौन हैं लियो कल्याण
लियो कल्याण (Leo Kalyan) पेशे से सिंगर, सॉन्ग राइटर, मॉडल और म्यूजिक प्रड्यूसर हैं जो ब्रिटिश पाकिस्तानी हैं। उन्हें साल 2019 में लंदन फैशन वीक में फैशन डिजाइनर रहमुर रहमान के लिए मॉडलिंग करते हुए भी देखा गया था।


लियो के गाने
लियो कल्याण को उनके मेलेडी सॉन्ग (Leo Kalyan Songs) के लिए जाना जाता है। उन्होंने गेट यॉर लव, डे ड्रीम, फिंगरटिप्स से लेकर करीब 25 गानों पर उन्होंने काम किया है। वह सबसे ज्यादा बॉलिवुड गाने गाते सोशल मीडिया पर नजर आते हैं। इनके इंस्टाग्राम पर ऐसे ढेरों वीडियो मौजूद हैं।


इंडिया में क्यों छाए लियो कल्याण
कल्याण को इंडियन क्लासिकल गानों में भी काफी रुचि है। यही वजह है कि वह इंडिया से काफी जुड़े हुए हैं। सोनम कपूर के बेबी शावर (Sonam Kapoor Baby Shower) में जिस तरह वह ‘दिल्ली 6’ के गाने ‘मसकली’ को गाते नजर आ रहे हैं, उससे भी यही साबित होता है।


Sonam Kapoor Unknown Facts: ऐश्वर्या राय संग कैट फाइट, नहीं बनना चाहती थीं ऐक्ट्रेस.. अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर के 5 Facts
अपनी जर्नी को लेकर खुद क्या बताते हैं लियो कल्याण
एक इंटरव्यू में लियो कल्याण (Leo Kalyan Faimly) ने बताया था कि मैं 13 साल की उम्र से गाना गा रहा हूं। मैं बचपन से ही सिंगर बनना चाहता था। मैंने शुरुआत में अपने परिवार से गायिकी को छुपा कर रखा। एक बार उन्होंने मुजे मेरे कमरे में उमराव जान का गाना गाते पकड़ लिया। मेरे परिवार ने मुझे पहले सपोर्ट नहीं किया। आज भी मेरे पिता कहते हैं कि तुम म्यूजिक लॉयर और म्यूजिक जर्नलिस्ट क्यों नहीं बन जाते हो?



image Source

Enable Notifications OK No thanks