ऋतिक रोशन ने आखिरी बार पोस्ट की दाढ़ी वाली तस्वीर, फैंस पूछने लगे ‘KRISH 4’ को लेकर सवाल


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. इनके फैंस इनकी तुलना ग्रीक गॉड से करते हैं. 48 साल के ऋतिक अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए अक्सर तारीफ बटोरते रहते हैं. करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी से लौटने के बाद ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर बताया है कि अब जल्द ही उनका नया लुक जल्द सामने आएगा. इस पर फैंस ‘कृष 4’ (Krish 4) को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी में ऋतिक रोशन ब्लैक कलर के सूट में हमेशा की तरह हैंडसम नजर आए. एक्टर ने इस मौके पर अपनी एक सेल्फी लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मिरर सेल्फी में एक्टर दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. लेकिन अब ये लुक फैंस को नहीं देखने को मिलेगा क्योंकि इसका ऐलान ऋतिक ने फोटो शेयर कर खुद कर दिया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘कल रात, दाढ़ी के साथ भी आखिरी पोस्ट’.

(फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक के फैंस पूछ रहे कि क्या ‘कृष 4’ की शूटिंग होने वाली है?
ऋतिक रोशन के इस पोस्ट को देखते ही फैंस उन्हें इंटरनेशनल हैंडसम, ग्रीक गॉड बताते हुए जमकर तारीफ करने लगे. वहीं कुछ पूछ रहे है ‘क्यों दाढ़ी के साथ आखिरी पोस्ट ? कृष 4 की शूटिंग ? ऋतिक की फैन फॉलोइंग का ही कमाल है कि फोटो शेयर करने के चंद मिनट में ही लाखों लाइक्स मिल गए.

करण जौहर की पार्टी में सबा आजाद संग आए नजर
बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश पर यूं तो दुनिया भर के सितारे पहुंचे हुए थे लेकिन ब्लैक कलर के सूट में ऋतिक रोशन ने महफिल लूट ली. करण की पार्टी में एक्टर अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ हाथों में हाथ डाल पहुंचे हुए थे. इस जोड़ी ने जब ग्रैंड पार्टी में एंट्री ली तो सबकी निगाहें इन पर टिक गई. ऋतिक ने इस मौके पर फोटोग्राफर्स को भी पोज देने में कोताही नहीं की.

ये भी पढ़िए-ऋतिक रोशन के कजिन की बर्थडे पार्टी में दिखीं सबा आजाद, फैमिली PHOTO देख फैंस ने किए दिलचस्प कमेंट

ऋतिक ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण संग आएंगे नजर
ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग निपटाने में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में एक्टर पहली बार स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.

Tags: Hrithik Roshan, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks