ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘विक्रम वेधा’ से अपना First Look, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट


Vikram Vedha Look: अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से अपना न्यू लुक शेयर किया है. शनिवार को, उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह आईने के सामने खड़े हैं. फिल्म में सैफ अली खान भी हैं.

ऋतिक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ” Calm over chaos #channelingvedha.” फोटो में, ऋतिक एक सफेद शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जैसा कि वह आईने की ओर देखते हुए कैमरे के लिए पोज देता है. ऋतिक की इस लुक पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है, इसमें प्रीति जिंटा और जोया अख्तर और विक्की कौशल शामिल हैं. जोया ने जहां फायर का इमोजी कमेंट में शेयर किया तो वहीं विक्की कौशल ने उन्हें ताली बजाने वाला इमोजी भेजा.


कई फैंस ने ऋतिक के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि वो इसमें काफी हैंडसम लग रहे है. एक अन्य ने कमेंट कर कहा कि वो कि वह शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ग्रोवर की तरह दिख रहे हैं. कुछ लोग उन्हें ग्रीक गॉड कहते हैं. 

इससे पहले फरवरी में ऋतिक ने फिल्म से सैफ के लुक का भी शेयर किया था. ऋतिक ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “विक्रम. #Vikramvedha P.s: एक बेहतरीन अभिनेता और एक सहकर्मी के साथ काम करना जिसकी मैंने वर्षों से प्रशंसा की है, एक ऐसा अनुभव होने जा रहा है जिसे मैं संजोने वाला हूं. इंतजार नहीं कर सकता! विक्रम.”


बता दें कि ये फिल्म एक थ्रिलर होगी. जो कि विक्रम वेधा विक्रम और बेताल की लोककथा से प्रेरित है. फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकल पड़ता है. ये एक तमिल फिल्म का रीमेक है, इसकी मूल फिल्म में ब्लॉकबस्टर में आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और एस. शशिकांत के YNOT स्टूडियोज के सहयोग से किया है. विक्रम वेधा के 30 सितंबर, 2022 को वैश्विक स्तर पर रिलीज होने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Avika Gor Bollywood Debut: ‘बालिका वधू’ की आनंदी जल्द बनेंगी विक्रम भट्ट की एक्ट्रेस, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप!



image Source

Enable Notifications OK No thanks