ऋतिक रोशन ने अपने क्लीन शेव लुक से किया सभी को हैरान, फैंस ने पूछा- ‘ये लड़का कौन है?’


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, चाहे मामला पर्सनल हो या प्रोफेशनल. एक्टर ने हाल ही में फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रैप का ऐलान करते हुए सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म को लेकर ऋतिक काफी टाइम से अपनी दाढ़ी वाले लुक को दिखाते हुए खुद की शानदार तस्वीरें शेयर करते रहे हैं, लेकिन अब बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने एक बार फिर फैंस का ध्यान खींचा है, अपने दाढ़ी वाले लुक को अलविदा कहकर. जी हां! ऋतिक ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक नया पोस्ट शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कैप के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया. ऋतिक ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “Oops”. उनके इस नए लुक ने सभी को हैरत में डाल दिया. फैंस उनके क्लीन शेव लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. ऋतिक की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने तो कमेंट सेक्शन में उनके लिए एक दिल वाला इमोजी भी शेयर कर दिया.

Hrithik Roshan, Hrithik roshan vikran vedha, Hrithik Roshan news, Hrithik Roshan beard photo, Hrithik Roshan clean shave look, Hrithik Roshan new film, ऋतिक रोशन, ऋतिक रोशन विक्रान वेधा, ऋतिक रोशन क्लीन शेव, ऋतिक रोशन नई फिल्म

(फोटो क्रेडिट : Instagram @hrithikroshan)

दूसरी ओर, ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना रोशन एक्टर के लुक से काफी हैरान थीं. उन्होंने कमेंट किया, “ये कौन है???” इस पर, वॉर एक्टर ने भी मजाकिया जवाब देते हुए लिखा, “हाहाहा वेधा का आधा”. वहीं, यूजर्स ने भी मजाक करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक यूजर ने लिखा, “ऋतिक हर गुजरते दिन के साथ छोटे होते जा रहे हैं”. दूसरे यूजर ने लिखा, “यह 20 साल का लड़का कौन है” तीसरे यूजर ने कहा, “कोई इतना हैंडसम कैसे हो सकता है”. किसी अन्य ने लिखा, “ओएमजी यह बच्चा कौन है ??? एक फैन ने लिखा, “कहो न प्यार है 2 वाला लुक.”

ऋतिक की कई फिल्में हैं पाइपलाइन में
इस बीच, बात करें ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की, तो एक्टर वर्तमान में ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी हैं और 30 सितंबर को रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म तमिल की ऑफिशियल बॉलीवुड रीमेक है. इसके अलावा, ऋतिक अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कृष 4 (Krrish 4)’ के साथ-साथ पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगे.

Tags: Hrithik Roshan

image Source

Enable Notifications OK No thanks