Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Saba Azad पर प्यार लुटाते दिखे Hrithik Roshan,फैंस नहीं हटा पा रहे हैं नजरें


 Hrithik Roshan & rumoured girlfriend Saba Azad- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH
Hrithik Roshan & rumoured girlfriend Saba Azad

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपनी बेमिसाल केमिस्ट्री से हर जगह छाए हुए हैं। दोनों अक्सर रेस्तरां के बाहर या फिर एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट किए जाते हैं। यहां तक की सबा कभी-कभी एक्टर और उनकी फैमली के साथ भी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई देती हैं। हालांकि ऋतिक और सबा ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। 

इस बीच कपल ने बुधवार (25 मई) को करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में शिरकत की। करण के जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड कपल्स पहुंचे थे, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट जिस कपल ने लूटी, वो थी ऋतिक रोशन और सबा आजाद की। जी हां, यह कहना गलत नहीं होगा कि सबा और ऋतिक करण जौहर की पार्टी की जान बन गए।

इस पार्टी में जहां सबा आजाद ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। वहीं ऋतिक रोशन भी सबा के साथ ट्विनिंग करते दिखे, जिसमें दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे। 

इस मौके पर दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इतना ही नहीं पैपराजी को पोज देते समय ऋतिक रोशन अपनी लेडीलव से नजर नहीं हटा पा रहे थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए। इसके साथ ही कपल को पार्टी की थीम से मैच करते हुए ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया। सबा कटआउट ब्लैक कलर की शानदार ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं ब्लैक सूट में ऋतिक रोशन कमाल के दिख रहे थे।

उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड की ये जोड़ी को कई बार साथ देखा गया है। दोनों को पहली बार जनवरी में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं।

बता दें कि करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन, सुजैन खान, अर्सलान गोनी, करीना कपूर-सैफ अली खान, आमिर खान-किरण राव सहित कई बॉलीवुड कपल्स शामिल हुए।

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks