“मैं एक मामूली कांग्रेस कार्यकर्ता हूं”: तृणमूल ब्रिकबैट्स के बाद पी चिदंबरम


'मैं एक मामूली कांग्रेस कार्यकर्ता हूं': पी चिदंबरम तृणमूल ब्रिकबैट्स के बाद

गोवा चुनाव: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि वह मौखिक आदान-प्रदान में शामिल नहीं होंगे।

पणजी (गोवा):

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी द्वारा टीएमसी के खिलाफ गलतफहमी फैलाने का आरोप लगाने के बाद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को कहा कि वह अन्य दलों के महासचिवों के साथ मौखिक आदान-प्रदान नहीं करेंगे।

गोवा चुनाव के लिए टीएमसी-कांग्रेस गठबंधन पर अभिषेक बनर्जी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर श्री चिदंबरम ने कहा, “मैं अन्य दलों के महासचिवों के साथ मौखिक आदान-प्रदान में प्रवेश नहीं करता हूं। मैं एक बहुत ही विनम्र कांग्रेस कार्यकर्ता हूं।”

कांग्रेस पर गोवा के “लोगों को गुमराह करने” का आरोप लगाते हुए, तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि पार्टी ने गठबंधन के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम से संपर्क किया था और अगर गोवा चुनाव के परिणाम भाजपा के पक्ष में जाते हैं, तो कांग्रेस नेता को ” सार्वजनिक रूप से बाहर आओ और उस पर दोष लो”।

उन्होंने कहा, “अगर गोवा चुनाव के नतीजे भाजपा के पक्ष में जाते हैं, तो चिदंबरम को सार्वजनिक रूप से सामने आना चाहिए और अगर वह इतने आश्वस्त हैं तो उन पर दोष मढ़ना चाहिए। कांग्रेस बड़े पैमाने पर लोगों को गुमराह कर रही है। वे हर गोवावासियों को गुमराह कर रहे हैं।” जोड़ा गया।

तृणमूल कांग्रेस, जो गोवा में अपनी छाप छोड़ने की इच्छुक है, ने एक व्यापक गठबंधन का सुझाव दिया था, लेकिन प्रतिस्पर्धी हितों और विपक्षी दलों के बीच विश्वास की कमी के कारण प्रस्ताव पर ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया। कांग्रेस तृणमूल कांग्रेस द्वारा अपने नेताओं को “अवैध शिकार” करने से नाराज है।

टीएमसी ने गोवा विधानसभा की 40 सीटों में से अब तक केवल 11 उम्मीदवारों की घोषणा की है।

गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks