IPL 2022: ‘सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में मुझे अधिक प्रेरणा की जरूरत नहीं थी’, जानिए- डेविड वॉर्नर ने ऐसा क्यों कहा


मुंबई. आईपीएल 2022 का 50वां मैच गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली ने सनराइजर्स को 21 रनों से शिकस्त दी. ऋषभ पंत की टीम को जीत दिलाने में डेविड वॉर्नर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 92 रनों की नाबाद पारी खेली. इस जीत के चलते दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई. सनराइजर्स पर मिली धमाकेदार जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि मुझे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं थी.

डेविड वॉर्नर पूर्व में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. वह कई साल तक इस टीम के कप्तान भी रहे. साल 2016 में वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में सनराइजर्स को खिताब जिताया था. लेकिन बीते साल आईपीएल के दौरान वॉर्नर और फ्रेंचाइजी के संबंधों में खटास आ गई. जिसके चलते पहले उन्हें कप्तानी से हटाया गया. फिर वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई. जिसके बाद सनराइजर्स और वॉर्नर की राहें जुदा हो गईं.

‘मुझे अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं’

डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में मुझे अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं थी. हम सभी पहले देख चुके हैं कि अतीत में क्या हुआ था. जीत दर्ज करना अच्छा लगता है. वॉर्नर के बयान से लगता है कि वह अपनी पुरानी टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने का संकल्प लेकर आए थे. इसके अलावा सनराइजर्स की टीम में कुछ ऐसे गेंदबाज हैं जिनके साथ उन्होंने पहले काफी अभ्यास किया था.’

यह भी पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी को पछाड़कर ‘हिटमैन’ के बराबर पहुंचे डेविड वॉर्नर, खतरे में गेल और डिविलियर्स के रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

डेविड वॉर्नर सीजन में लगा चुके हैं 4 अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने 58 गेंदों पर नॉट आउट 92 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 12 चौके और 3 छक्के लगाए. इंडियन प्रीमियर लीग में उनका शानदार प्रदर्शन जारी है. आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो वॉर्नर ने 8 मैचों की सभी पारी में 2 बार नॉट आउट रहते हुए 356 रन बनाए हैं. वह इस सीजन में 4 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. यह वॉर्नर का ही कमाल है जो टीम प्लेऑफ की दौड़ मे बनी हुई है.

Tags: Cricket news, David warner, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad

image Source

Enable Notifications OK No thanks