‘विराट के दिमाग में क्या चल रहा मुझे नहीं पता’, गांगुली ने पूर्व कप्तान के फॉर्म पर कही बड़ी बात


नई दिल्ली. विराट कोहली और रोहित शर्मा, एक टीम इंडिया का पूर्व कप्तान और एक मौजूदा. लेकिन, दोनों ही एक सी कहानी. भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज इस वक्त अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे हैं. दोनों की ही बल्ला लंबे वक्त से खामोश है. आईपीएल 2022 में भी यह सिलसिला बरकरार है. कोहली ने 9 मैच में 128 रन बनाए हैं और वो दो बार गोल्डन डक हुए हैं. दूसरी ओर रोहित की टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में एक भी मैच नहीं जीत पाई है और उनका खुद का प्रदर्शन भी फीका रहा है. रोहित ने 8 मैच में 153 रन बनाए हैं. हालांकि, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को उम्मीद है कि यह दोनों बल्लेबाज जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे. गांगुली ने न्यूज 18 से खास बातचीत में विराट-रोहित के फॉर्म, आईपीएल 2022 को लेकर खुलकर बात की.

रोहित और विराट अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे, इस पर आपका क्या कहना है? इस पर गांगुली ने कहा,”इसमें कोई शक नहीं यह दोनों महान खिलाड़ी हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि रोहित और विराट जल्द फॉर्म में लौटेंगे और बड़े स्कोर बनाएंगे. मैं नहीं जानता हूं कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है? लेकिन, एक बात पक्की है कि वो जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे और उनके बल्ले से रन बरसेंगे. वो बड़े खिलाड़ी हैं.”

उमरान आईपीएल का चेहरा बनकर उभरे: गांगुली
इस साल का आईपीएल कैसा चल रहा है? इस सवाल के जवाब में बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने कहा कि बहुत दिलचस्प है. मैं खुद आईपीएल के मुकाबले देख रहा हूं. किसी भी टीम को खिताब का दावेदार नहीं किया जा सकता है. कोई भी टीम जीत सकती है. काफी टीमें अच्छा खेल रही हैं. दो नई टीमों-लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन शानदार रहा है. उमरान मलिक पर से तो नजर नहीं हट रही है. उमेश यादव और खलील अहमद ने भी अच्छी गेंदबाजी की है. मैं कहूंगा कि उमरान मलिक आईपीएल 2022 का चेहरा बनकर उभरे हैं.

ऋषभ पंत ने धोनी की तरह दिखाया कमाल, श्रेयस अय्यर रह भौंचक्के, Video हुआ वायरल

गांगुली से जब इस इंटरव्यू में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल में उनके जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे लेकर अपने पत्ते नहीं खोले. बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि इस बारे में फिलहाल मैं कुछ नहीं जानता. अपनी बायोपिक को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि मुझे फिलहाल वक्त नहीं मिल पा रहा है. मुझे स्क्रिप्ट लिखनी है. लेकिन अब तक यह तैयार नहीं है.

Tags: IPL 2022, Rohit sharma, Sourav Ganguly, Umran Malik, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks