बैकलेस गोल्डन ड्रेस में सोन परी बनकर इतराईं जाह्ववी कपूर, उड़ते बालों ने फैंस को किया मदहोश


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर ट्रेडिशनल अवतार से लोगों का दिल जीता था लेकिन इस बार जाह्नवी ने वेस्टर्न लुक से इंटरनेट को फायर कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट वीडियो से साबित कर दिया है कि वह फ्लावर नहीं बल्कि फायर हैं. जाह्नवी ने हाल ही में अपने एक फोटोशूट का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कैमरा के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की सी-शैल्स से बनी ड्रेस कैरी की है. जाह्ववी बैकलेस ड्रेस में कभी लेफ्ट तो कभी राइट कैमरा की तरफ देखते हुए पोज कर रही हैं. जाह्नवी कपूर जमीन पर बैठ दांतों में उंगली दबाकर भी ग्लैमरस पोज देती हुई दिख रही हैं. 


जाह्ववी कपूर ने फोटोशूट के लिए बालों को खुला रखा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने चमकीला आईमेकअप किया है जो उनके अंदाज में चार-चांद लगा रहा है. लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस के आउटफिट्स से ज्यादा उनके एक्सप्रेशन्स तारीफ करने के लायक हैं. जाह्नवी की वीडियो शेयर करने के बाद फैंस उनके वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.


जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकट में कई बड़ी फिल्में हैं. निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म रणभूमि में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त के साथ जाह्नवी गुड लक जैरी और मिस्टर एंड मिसेज माही में भी अपना दमदार अवतार दिखाती हुई नजर आएंगी. 

अरबाज़ से तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मिलने पर डर गई थीं मलाइका अरोड़ा, मन में आए थे ऐसे ख्याल 

शिबानी दांडेकर का खुलासा, फरहान अख्तर से शादी करने की बताई असली वजह, जानकर लगेगा झटका !



image Source

Enable Notifications OK No thanks