अमृतसर में अंकल जी के समोसे ने जीता दिल, कीमत जानकर सब हैरान, सोशल मीडिया पर चर्चा


अमृतसर: छोले कुल्चे, अमृतसरी नॉन (Amritsari Food), दही भल्ले और लस्सी (Lassi) का नाम सुनकर लजीज पंजाबी खाने का स्वाद मुंह में आने लगता है. पंजाबी डिश भारत समेत दुनिया के कई मुल्कों में प्रसिद्ध है. पंजाब का अमृतसर (Amritsar) शहर स्वादिष्ट खानपान के लिए जाना जाता है. इस शहर की हर गली, चौराहे और नुक्कड़ पर कुछ बेहतर खाने को मिलता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर अमृतसर के एक समोसे की चर्चा हो रही है. हालांकि समोसा तो हर जगह मिलता है लेकिन ये समोसा क्यों फेमस हो रहा है, वजह है इसकी कीमत…

अमृतसर के एक महाना सिंह रोड पर 75 वर्षीय एक बुजुर्ग समोसे की दुकान चलाते हैं और यहां पर स्वादिष्ट समोसे की कीमत महज ढाई रुपए है. इंस्टाग्राम पर इस बुजुर्ग शख्स के समोसे का वीडियो एक यूजर ने शेयर किया. जिसे 10 लाख से ज्यादा व्यू मिल गए हैं जबकि करीब डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है.

इस वीडियो में इस बुजुर्ग व्यक्ति को हाथों से समोसा बनाए देखा जा सकता है. अपनी छोटी सी दुकान में ये अंकल खुद समोसे बनाते हैं और लोगों को लजीज चटनी के साथ परोसते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा कि आज के जमाने में सिर्फ ढाई रुपए में समोसा हैरान करता है.

यह भी पढ़ें: समुद्री जीव या एलियन? सिडनी में सड़क पर मिला ये रहस्यमयी प्राणी, वैज्ञानिकों में छिड़ी बहस

इस स्वादिष्ट समोसे का स्वाद चखने के लिए रोजाना लोग लंबा इंतजार करते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ढाई रुपए में समोसा सिर्फ अमृतसर में ही मिल सकता है. बता दें कि इसे पहले दिल्ली में बाबा के ढाबे ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.

Tags: Amritsar, Instagram video, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks