Ranbir Kapoor की Animal में ‘पुष्पा’ फेम Rashmika Mandanna की एंट्री, Parineeti Chopra को किया रिप्लेस?


रणबीर कपूर (ranbir kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन उनकी दूसरी मूवी ‘एनिमल’ (animal film) की भी चर्चा हो रही है। साउथ के फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (sandeep reddy vanga) की मूवी में पहले परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) लीड ऐक्ट्रेस थीं, लेकिन वो हाल ही में फिल्म से बाहर हो गईं। ऐसे में मेकर्स नई ऐक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। अब खबर आ रही है कि साउथ की फेमस ऐक्ट्रेस और ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना (rashmika mandanna) ने परिणीति को रिप्लेस कर दिया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अब ‘एनिमल’ में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म साइन कर ली है। यही नहीं, मेकर्स को फिल्म के लिए रश्मिका काफी पसंद आई हैं।

Brahmastra: काशी में शिव भक्ति में रमे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, 5 साल पहले शुरू हुई फिल्म की शूटिंग अब हुई खत्म
रश्मिका इन बॉलिवुड में आएंगी नजर
अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ भी है। फैंस बेसब्री से उनके बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र’
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मामस्त्र’ भी चर्चा में है। दोनों स्टार्स ने 5 साल बाद इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। अयान मुखर्जी ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बनारस में काशी विश्वनाथ के दर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। अयान मुखर्जी की इस मूवी में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

rashmika mandanna ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks